FacebookTwitterg+Mail

First Look: 'मोगुल' में गुलशन कुमार के रोल में दिखेंगे अक्षय

akshay kumar first look in mogul
16 March, 2017 06:37:26 PM

मुंंबई: अभिनेता अक्षय कुमार एक के बाद एक फिल्म साइन करते जा रहें हैं। 2017 को शुरू हुए अभी कुछ महीने ही हुए हैं और अक्षय ने 2018 के फिल्मों की तैयारी भी शुरू कर दी है। खिलाड़ी की फिल्म ‘जॉली एलएलबी 2’ हाल ही में रिलीज़ हुई। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर कई रिकॉर्ड तोड़े। अक्षय अपनी फिल्में ‘टॉयलेट-एक प्रेम कथा’, ‘रोबोट 2’, ‘पैड मैन’, और ‘गोल्ड’ के काम में व्यस्त चल रहें हैं। उन्होंने सलमान खान और करण जौहर की फिल्म को भी साइन किया हुआ है। इन सबके अलावा अब खिलाड़ी ने फैन्स को अपनी एक नयी फिल्म के बारे में बताया। फिल्म का नाम है मोगुल है जो गुलशन कुमार की ज़िन्दगी पर आधारीत है। वह मोगल- द गुलशन कुमार स्टोरी के टाइटल वाली गुलशन कुमार की बायोपिक में नजर आएंगे। 

इस फिल्म के बारे में बात करते हुए अक्षय कुमार ने कहा, “मैं उन खुशकिस्मत लोगों में से हूं जो गुलशन जी को बहुत अच्छी तरह जानते हैं। वह मेरी पहली फिल्म सौगंध में मेरे साथ थे। हम एक जैसे बैकग्राउण्ड से थे। मैं पर्दे पर उनकी भूमिका निभाने के लिए काफी उत्साहित हूं”। अक्षय कुमार की फिल्म ‘मोगुल’ को सुभाष कपूर डायरेक्ट करेंगे और फिल्म 2018 में रिलीज़ होगी। अक्षय कुमार और सुभाष कपूर ने इससे पहले ‘जॉली एलएलबी 2’ में काम किया है।

एक्टर अक्षय कुमार म्यूजिक मोगल के लिए पूरी तरह तैयार हैं। अक्षय ने कहा कि टी-सीरीज म्यूजिक के फाउंडर स्वर्गीय गुलशन कुमार के साथ उनका एसोसिएशन पहले से ही है। अक्षय ने ट्वीट किया कि मेरा और उनका साथ मेरी पहली फिल्म से ही है। वह म्यूजिक के राजा थे। अब उनकी कहानी जानिए, मोगल- द गुलशन कुमार स्टोरी। 

अक्षय की फिल्म मोगल को सुभाष कपूर डायरेक्ट करेंगे। जिन्होंने अक्षय की हाल ही में रिलीज हुई फिल्म जॉली एलएलबी 2 डायरेक्ट की थी। 80 के दशक के आखिरी और 90 के दशक के शुरुआत में म्यूजिक इंडस्ट्री को एक नए मुकाम तक पहुंचाने वाले गुलशन कुमार की 1997 में हत्या कर दी गई थी। टी-सीरीज के नाम से उनका म्यूजिक इंडस्ट्री में एक जाना-माना नाम बन गया। इस बायोपिक की घोषणा बुधवार को गुलशन कुमार की बेटी के जन्मदिन के मौके पर की गई। मैं गुलशन जी का किरदार स्क्रीन पर उतारने के लिए बहुत उत्साहित हूं।' 
 


Akshay Kumar gulshan Kumar Bollywood new movie
loading...