main page

रियलिटी शो : 'Vogue BFF' के लिए कैटरीना-आलिया ने कराया फोटोशूट, देखें तस्वीरें

Updated 06 December, 2017 11:21:25 AM

ogue BFF'' रियलिटी शो साल 2016 में काफी हिट हुआ था, जिसमें बॉलीवुड सैलेब्स अपने बेस्ट फ्रैंड के साथ अपनी लाइफ से जुड़े कई मुद्दों पर बातचीत किया करते थे। अब इस शो के अगले सीजन की तैयारी की जा रही है। सोर्स की मानें तो अब ये टॉक शो दूसरे सीजन के साथ टीवी पर वापसी कर रहा है। नेहा धूपिया इस शो को होस्ट करेंगी। इससे पहले नेहा अपने शो ''No Filter Neha'' को भी होस्ट कर चुकी हैं।

मुंबई: 'Vogue BFF' रियलिटी शो साल 2016 में काफी हिट हुआ था, जिसमें बॉलीवुड सैलेब्स अपने बेस्ट फ्रैंड के साथ अपनी लाइफ से जुड़े कई मुद्दों पर बातचीत किया करते थे। अब इस शो के अगले सीजन की तैयारी की जा रही है। सोर्स की मानें तो अब ये टॉक शो दूसरे सीजन के साथ टीवी पर वापसी कर रहा है। नेहा धूपिया इस शो को होस्ट करेंगी। इससे पहले नेहा अपने शो 'No Filter Neha' को भी होस्ट कर चुकी हैं।

Bollywood Tadka

जानकारी के मुताबिक, इस अपकमिंग टॉक शो के दो एपिसोड शूट भी किए जा चुके हैं। एक एपिसोड की शूटिंग सोनाक्षी सिन्हा और मनीष मल्होत्रा बतौर गेस्ट कर चुके हैं। वहीं, दूसरे एपिसोड के लिए आलिया भट्ट और कैटरीना कैफ ने शूटिंग की है। हालांकि, इससे पहले ये दोनों जब करन जौहर के शो 'कॉफी विद करन' में आए थे तो इन्होंने एक-दूसरे की काफी तारीफ भी की थी।

Bollywood Tadka

 बता दें कि आलिया और कैटरीना की फ्रेंडशिप उस समय मीडिया की नजरों में आई थी जब इन दोनों का इस वीडियो सामने आया था। हाल ही में कैटरीना-आलिया का साथ में वर्कआउट करते हुए भी एक वीडियो सामने आया।

:

Alia bhattkatrina kaifVogue BFF

loading...