main page

सिद्धार्थ की टीशर्ट पहन शाहरुख की बर्थडे पार्टी से वापिस लौटीं आलिया, जानें क्या है माजरा

Updated 03 November, 2017 05:48:39 PM

बॉलीवुड एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा और आलिया भट्ट ने एक साथ एक फिल्म से करियर की शुरुआत की। दोनों के अफेयर के भी काफी चर्चे हुए लेकिन दोनों ने मानने से इंकार कर दिया। हाल ही में दोनों शाहरुख खान केे बर्थडे सेलिब्रेशन पर अलीबाग पहुंचे। लेकिन शाहरुख की पार्टी में एक बार फिर कुछ एेसा हो गया कि जिससे साफ

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा और आलिया भट्ट ने एक साथ एक फिल्म से करियर की शुरुआत की। दोनों के अफेयर के भी काफी चर्चे हुए लेकिन दोनों ने मानने से इंकार कर दिया। हाल ही में दोनों शाहरुख खान केे बर्थडे सेलिब्रेशन पर अलीबाग पहुंचे। लेकिन शाहरुख की पार्टी में एक बार फिर कुछ एेसा हो गया कि जिससे साफ जाहिर हो रहा था कि दोनों के बीच अभी भी रिलेशन हैं।

Bollywood Tadka

दरअसल, शाहरुख ने अलीबाग में अपने दोस्तों के लिए एक खास बर्थडे पार्टी रखी थी। इस पार्टी में सिद्धार्थ मल्होत्रा नीली लाइन्स वाली टीशर्ट पहनकर आए थे। आप सोचेंगे कि इसका आलिया से क्या कनेक्शन!! तो ये कनेक्शन उस वक्त सामने आया जब शाहरुख की पार्टी से लौटते हुए आलिया को बिलकुल वैसी ही टीर्शट पहने देखा गया।

Bollywood Tadka
अब कहा जा रहा है कि आलिया ने सिद्धार्थ की ही टीशर्ट पहनी हुई थी। इससे पहले भी दोनों को साथ में वेलेंटाइन डे सेलिब्रेट करते हुए देखा गया है। वैसे भी पब्लिक मीटिंग्स में दोनों अक्सर साथ नजर आ ही जाते हैं, लेकिन उनसे रिलेशनशिप के बारे में पूछा जाए, तो उनका यही जवाब होता है कि हम सिर्फ अच्छे दोस्त हैं।

Bollywood Tadka

बता दें कि बीते दिनों सुनने में ये भी आ रहा था कि जैकलीन की वजह से सिद्धार्थ और आलिया का ब्रेकअप हो गया है। हालांकि बाद में ये खबर झूठी साबित हुई थी।

Bollywood Tadka

:

Alia BhattSharukh khanSidharth Malhotrasame Tshirt

loading...