main page

मेघना के साथ आगामी फिल्म 'राजी ' में नजर आएंगी आलिया

Updated 24 June, 2017 09:32:08 AM

फिल्म उड़ता पंजाब में एक प्रवासी बिहारी की भूमिका निभाने के बाद आलिया भट्ट अब मेघना गुलजार की जासूसी और रोमांच से भरपूर आगामी फिल्म ''राजी'' में एक कश्मीरी लड़की की भूमिका में नजर आयेगी।

मुंबई: फिल्म 'उड़ता पंजाब' में एक प्रवासी बिहारी की भूमिका निभाने के बाद आलिया भट्ट अब मेघना गुलजार की जासूसी और रोमांच से भरपूर आगामी फिल्म 'राजी' में एक कश्मीरी लड़की की भूमिका में नजर आयेगी।  

फिल्म में आलिया पाकिस्तान के एक सेना अधिकारी की विवाहिता के किरदार में नजर आयेगी। वहीं फिल्म मशान के अभिनेता विक्की कौशल सेना अधिकारी की भूमिका निभायेंगे।  

जंगली पिक्चर्स और धर्मा प्रोडक्शंस के तले बन रही यह फिल्म हरिंदर सिक्का के उपन्यास कॉलिंग सहमत पर आधारित है जो जासूसी और रहस्य से भरपूर एक रोमांचकारी कहानी है, जिसमें अधिकारी परिवार अपने देश के लिए अपना तथा पूरे परिवार का बलिदान दे देती है ताकि सभी लोग शांति से जी सके।   कौशल ने ट्विटर पर अपनी खुशी जाहिर करते हुए अपने प्रोजेक्ट में स्थान देने के लिए करण जौहर को धन्यवाद दिया।  उन्होंने लिखा, धन्यवाद सर, ''राजी'' का हिस्सा होना मेरे लिए एक सम्मान की बात है। वहीं आलिया ने करण के पोस्ट को रिट्वीट करते हुए फिल्म के बारे में विस्तार से विवरण दिया।  

:

Alia BhattRajiMeghana gulzar

loading...