main page

बॉलीवुड अभिनेत्री माधुरी दीक्षित ने की भाजपा अध्यक्ष अमित शाह से मुलाकात

Updated 06 June, 2018 11:16:56 PM

भाजपा अध्यक्ष अमित शाह अपनी पार्टी के ‘संपर्क से समर्थन’ अभियान के तहत आज यहां फिल्म अभिनेत्री माधुरी दीक्षित से मिले और उन्हें नरेंद्र मोदी सरकार ...

मुंबईः भाजपा अध्यक्ष अमित शाह अपनी पार्टी के ‘संपर्क से समर्थन’ अभियान के तहत आज यहां फिल्म अभिनेत्री माधुरी दीक्षित से मिले और उन्हें नरेंद्र मोदी सरकार की उपलब्धियों बताई। शाह भगवा दल के ‘संपर्क से समर्थन’ (कांटेक्ट फोर सपोर्ट) अभियान के तहत उपनगरीय मुंबई में स्थित माधुरी के घर पर उनसे मिले। भाजपा अध्यक्ष के साथ महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस और दूसरे भाजपा नेता भी मौजूद थे। 
Bollywood Tadka
इस बैठक में माधुरी के पति श्रीराम नेने भी मौजूद थे। नेने एक सर्जन हैं। शाह ने ट्वीटर पर लिखा, ‘‘संपर्क से समर्थन’ पहल के तहत मुंबई में बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री माधुरी दीक्षित से उनके घर पर मिलना सुखद था। हमने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व वाली सरकार की सफलताओं एवं क्रांतिकारी पहलों पर चर्चा की।’’ 
Bollywood Tadka
बता दें 2019 के चुनाव से पहले भाजपा ने यह अभियान शुरू किया है। करीब 40 मिनट चली बैठक में शाह ने अभिनेत्री को पिछले चार सालों में भाजपा नेतृत्व वाली केंद्र सरकार की उपलब्धियां गिनाने वाली एक पुस्तिका भेंट की। वैसे तो लोगों की मौजूद सरकार के वायदे भूले नही होंगे। सोशल मीडिया पर लोगों का कहना है कि मौजूदा सरकार ने चुनाव से पहले किए वायदे निभाए नहीं हैं।
Bollywood Tadka
मंहगाई दिनों दिन बढ़ती जा रहीं हैं। चुनाव से पहले सरकार का कहना था कि गरीबो के बैंक अकाउंट में 15-15 लाख रुपए आएंगे। लेकिन सोशल मीडिया पर लोगों का कहना है कि न ही किसी के अकाउंट में अब तक 15 लाख आए औऱ न ही देश में मंहगाई कम हुई। 


 

:

amit shahbollywoodmadhuri dixitbollywood actressmeeting

loading...