main page

अमृता को इस एक्टर के साथ देख भड़के अमिताभ, और फिर कर दिया कुछ एेसा

Updated 25 June, 2017 11:59:46 AM

बॉलीवुड एक्टर अमिताभ बच्चन और एक्ट्रैस अमृता सिंह, डैनी सहित 2008 में पियानो बार में आयोजित एक पार्टी में पहुंचे थे।

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर अमिताभ बच्चन और एक्ट्रैस अमृता सिंह, डैनी सहित 2008 में पियानो बार में आयोजित एक पार्टी में पहुंचे थे। जहां पर कुछ एेसा हो गया जिसके कारण अमृता सुर्खियों में अा गई। दरअसल, अमिताभ अपने दोस्त डैनी के साथ पार्टी में मौजूद थे। कुछ देर बाद अमृता पार्टी से जाने लगी तो अमिताभ ने उन्हें रोक लिया। बिग बी के कहने पर अमृता पार्टी में कुछ देर और रूक गईं। पार्टी में उन्होंने डैनी को देखा और उनसे फ्लर्ट करने लगी।

Bollywood Tadka

अमृता को फ्लर्ट करते देख डैनी से रहा नहीं गया और उन्होंने अमृता को डांस फ्लोर पर बुला लिया और दोनों मस्ती में डांस करने लगे और डांस करते-करते डैनी और अमृता बेहद करीब आ गए थे। अमृता और डैनी के बीच नजदीकियां देख अमिताभ भड़क गए। गुस्से में उन्होंने अमृता के साथ डांस कर रहे डैनी को खींचकर अलग कर दिया। इसके बाद उन्होंने अमृता को अपनी ओर खींचा और उन्हें अपनी बाहों में ले लिया।

 

फिर बिग बी ने अमृता को किस कर दिया। इतना ही नहीं उन्होंने अमृता को कुछ देर तक अपनी बाहों में ही पकड़े रखा। अचानक हुए इस घटनाक्रम से अमृता को कुछ समझ नहीं आया और वे बाथरूम की ओर चली गई लेकिन अमिताभ भी उनके पीछे-पीछे गए। फिर अमृता पार्टी छोड़कर चली गईं। बाद में अमिताभ ने अमृता से इस हरकत के लिए माफी भी मांगी थी।

:

amitabh bachchanamrita singh

loading...