main page

सुनसान सड़क पर पति आनंद के साथ घूमती नजर आईं सोनम, देखें बिंदास केमेस्ट्री

Updated 27 May, 2018 03:41:17 PM

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर और उनके पति बिजनेसमैन आनंद आहूजा की हाल ही में एक तस्वीर सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही है। दरअसल, ये तस्वीर आनंद ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की है जिसमें सोनम के साथ अानंद सुनसान सड़क एक दूसरे का हाथ थामें हुए घूमते हुए नजर आ रहे हैं। तस्वीर में दोनों की लव कैमेस्ट्री साफ दिखाई पड़ रही है। सोनम और आनंद सोशल साइट पर काफी एक्टिव रहते हैं और अक्सर फैंस के साथ अपनी तस्वीरें शेयर करते रहते हैं।

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर और उनके पति बिजनेसमैन आनंद आहूजा की हाल ही में एक तस्वीर सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही है। दरअसल, ये तस्वीर आनंद ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की है जिसमें सोनम के साथ अानंद सुनसान सड़क एक दूसरे का हाथ थामें हुए घूमते हुए नजर आ रहे हैं।

Bollywood Tadka

तस्वीर में दोनों की लव कैमेस्ट्री साफ दिखाई पड़ रही है। सोनम और आनंद सोशल साइट पर काफी एक्टिव रहते हैं और अक्सर फैंस के साथ अपनी तस्वीरें शेयर करते रहते हैं। 

Bollywood Tadka

बता दें कि सोनम ने बॉयफ्रेंड और दिल्ली के मशहूर बिजनेसमैन आनंद अहूजा के साथ 8 मई को शादी की। सोनम-आनंद की शादी और रिसेप्शन एक ही दिन हुआ था।

Bollywood Tadka

दिन में शादी की रस्में अदा की गई थीं और रात में खास मेहमानों के लिए रिसेप्शन का आयोजन किया गया था।

Bollywood Tadka

गौरतलब है कि शादी के कुछ रोज़ बाद ही सोनम कपूर ‘कांस फिल्म फेस्टिवल’ में शिरकत करने चली गई थीं।

Bollywood Tadka

यही वजह थी कि सोनम और आनंद को एक साथ वक्त बिताने का ठीक से मौका नहीं मिला था, लेकिन अब ये जो तस्वीरें सामने आईं हैं। उसमें सोनम और आनंद बेहद खुश नजर आ रहे हैं।

Bollywood Tadka

सोनम कपूर और आनंद आहूजा कई सालों से एक दूसरे को डेट कर रहे थे। जिसके बाद इन दोनों ने इसी महीने एक दूसरे से शादी कर ली थी।
Bollywood Tadka

:

anand ahujasonam kapoorshare pictureinstagram

loading...