main page

कसौटी जिंदगी' के एक्टर ने की गर्लफ्रेंड से दूसरी शादी, 1 बेटी के हैं पिता

Updated 24 November, 2017 04:53:15 PM

टीवी शो ''कसौटी जिंदगी की'' से डेब्यू करने वाले टीवी एक्टर आनंद सूर्यवंशी उर्फ सिद्धार्थ सूर्यवंशी ने 23 नवंबर को शादी की है। उन्होंने अपनी लॉन्ग टाइम रशियन गर्लफ्रेंड अलेसिया राउत

मुंबई: टीवी शो 'कसौटी जिंदगी की' से डेब्यू करने वाले टीवी एक्टर आनंद सूर्यवंशी उर्फ सिद्धार्थ सूर्यवंशी ने 23 नवंबर को शादी की है। उन्होंने अपनी लॉन्ग टाइम रशियन गर्लफ्रेंड अलेसिया राउत के साथ शादी की। हाल ही में कपल की वेडिंग फोटोज सामने आई हैं जिसमें दोनों काफी खूबसूरत लग रहे हैं। शादी में आनंद ने लाइट ब्लू कलर की शेरवानी और अलेसिया ने पिंक एंड ब्लू कलर का गोल्डन वर्क वाला लहंगा पहना। शादी में दोनों लिपलॉक करते और एन्जॉय करते नजर आए। 

Bollywood Tadka


सामने आई वेडिंग फोटोज में आनंद जमकर डांस करते नजर आ रहे हैं। आनंद ने इसकी वीडियो भी शेयर की हैं इसमें वे डोल पर नांचते दिखाई दे रहे हैं। 

Bollywood Tadka

बता दें, पिछले साल ही किन्हीं वजह से आनंद ने अपना नाम ऑफिशियली बदलकर सिद्धार्थ सूर्यवंशी कर लिया है। आनंद की एक 12 साल की बेटी है। उनकी पहली शादी किन्हीं वजह से नहीं चल सकीं। 

Bollywood Tadka
वहीं बात अगर अलेसिया की करें तो वे सिंगल मदर हैं उनकी पिछली शादी से एक 10 साल का बेटा है। इंडियन फादर और रशियन मदर की बेटी अलेसिया फेमस सुपर मॉडल, वीजे और फैशन कोरियोग्राफर हैं।

Bollywood Tadka

अलेसिया कई बार फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा के डिजाइन्स रिप्रजेंट करने से लेकर फेमिना मिस इंडिया और मिस इंडिया यूनिवर्स में भी पार्टिसिपेट कर चुकी हैं। साथ ही वे 'फियर फेक्टर: खतरों के खिलाड़ी' सीजन-4 का भी हिस्सा रही हैं। 

:

anand surryavanshimarriagekasautii zindgi kay

loading...