main page

अनुष्का ने पहनी पति विराट की T-SHIRT, एयरपोर्ट पर दिखा SWAG अंदाज

Updated 14 March, 2018 12:46:37 PM

बॉलीवुड एक्ट्रैस अनुष्का शर्मा इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म "सुई धागा" की शूटिंग में काफी बिजी हैं। हालांकि अनुष्का फिल्म की शूटिंग से समय निकालकर बीच-बीच में मुंबई आती है और अपने पति विराट कोहली के साथ क्वालिटी टाइम बताती हैं। अनुष्का और विराट की जोड़ी को लोग काफी पसंद करते हैं।

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रैस अनुष्का शर्मा इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म "सुई धागा" की शूटिंग में काफी बिजी हैं। हालांकि अनुष्का फिल्म की शूटिंग से समय निकालकर बीच-बीच में मुंबई आती है और अपने पति विराट कोहली के साथ क्वालिटी टाइम बताती हैं।

Bollywood Tadka

अनुष्का और विराट की जोड़ी को लोग काफी पसंद करते हैं।

Bollywood Tadka

हाल ही में अनुष्का को एयरपोर्ट पर ब्लू जींस और टीशर्ट में देखा गया। उनकी इस टीशर्ट ने लोगों का ध्यान तब अपनी और आकर्षित किया, जब उन्हें पता चला कि यही टीशर्ट विराट भी पहन चुके हैं।

Bollywood Tadka

जी हां, अनुष्का और विराट ने एक ही जैसी टी शर्ट खरीदी है, जिसे वह अक्सर पहनते रहते हैं। अनुष्का की शर्ट में ‘स्टेट ऑफ माइंड’ लिखा हुआ नजर आ रहा है। वही विराट की एक तस्वीर में भी यही टीशर्ट आपको नजर आ सकती है। 

Bollywood Tadka

बता दें कि अनुष्का और विराट ने बीते साल दिसंबर में शादी की थी, जिसके बाद लोगों के बीच में अक्सर चर्चा में बने रहते हैं.अनुष्का-विराट के साथ सोशल मीडिया पर कई बार तस्वीरें शेयर करती है। 

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

 

:

anushka sharmaviral kohlisame t shirt

loading...