main page

रिसेप्शन के लिए एेसे तैयार हुईं अनुष्का, सितारों से जड़ी लहंगा-चोली में ढाया कहर

Updated 27 December, 2017 11:20:25 AM

बॉलीवुड एक्ट्रैस अनुष्का शर्मा और टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली का रिसेप्शन मंगलवार को लोअर परेल में स्थित फेमस ''द सेंट रेगिस'' होटल में हुआ। होटल में हुए रिसेप्शन के लिए अनुष्का यहीं बने कॉम्प्लीमेंट्री ब्राइडल सुईट में तैयार हुईं। वहीं बने बड़े बड़े और लग्जीरियस डिजाइन्ड रूम में अनुष्का ने

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रैस अनुष्का शर्मा और टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली का रिसेप्शन मंगलवार को लोअर परेल में स्थित फेमस 'द सेंट रेगिस' होटल में हुआ। होटल में हुए रिसेप्शन के लिए अनुष्का यहीं बने कॉम्प्लीमेंट्री ब्राइडल सुईट में तैयार हुईं।

Bollywood Tadka

वहीं बने बड़े बड़े और लग्जीरियस डिजाइन्ड रूम में अनुष्का ने मेकअप किया। अनुष्का के साथ उस समय दो लोग मौजूद थे जो उनकी जरूरतों के मुताबिक सजने-संवरने में पूरी मदद कर रहे थे

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

रिसेप्शन के दौरान अनुष्का और विराट डिजाइनर सब्यसाची की ड्रेस में दिखे। सब्यसाची के मुताबिक, अनुष्का ने जो स्मोकी ग्रे कलर का लहंगा पहना वह सेक्विन यानी साड़ियों में लगने वाले छोटे-छोटे चमकीले सितारे के टुकड़ों से बना है।

Bollywood Tadka

इसके अलावा अनुष्का के नेकलेस और इयरिंग हैंड क्राफ्टेड हैं, जिन्हें लखनऊ में बनाया गया। उनकी डायमंड ज्वैलरी में रोज कट लगे हैं। विराट ने इंडिगो वेलवेट नेबी ब्लू कलर के ब्लेजर के साथ व्हाइट कलर का जोधपुरी ट्राउजर पहना। दिल्ली रिसेप्शन की शेरवानी की तरह ही इसमें भी गोल्ड बटन लगे हुए थे। इसके साथ ही उन्होंने डार्क ब्राउन शूज कैरी किए।

Bollywood Tadka

बता दें कि रिसेप्शन में अमिताभ बच्चन, शाहरुख के अलावा ऐश्वर्या-अभिषेक, सैफ की बेटी सारा अली, बेटा इब्राहिम, माधुरी दीक्षित, रेखा, कंगना रनोट और लारा दत्ता भी नजर आए।

Bollywood Tadka

इनके अलावा श्रीदेवी, बोनी कपूर, करन जौहर, प्रियंका चोपड़ा, रणबीर कपूर, नीता अंबानी सिद्धार्थ मल्होत्रा, भूमि पेडनेकर, डायना पेंटी, बोमन ईरान, भूमि पेडनेकर, प्रसून जोशी, आदित्य रॉय कपूर, विधु विनोद चोपड़ा, राजू हिरानी, रमेश तौरानी और एआर रहमान भी पहुंचे।

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

:

Anushka SharmaVIRAT KOHLIlehnga choliSabyasachi Mukherjee

loading...