main page

अर्शी खान पर उठे सवालों का विकास गुप्ता ने दिया मुंहतोड़ जवाब

Updated 27 January, 2018 04:31:49 PM

रियालिटी शो ''बिग बॉस 11'' के खत्म होने के बाद सोशल मीडिया पर कंटेस्टेंट्स की पार्टी की तस्वीरें वायरल हो रही हैं। हाल ही में पार्टियों में विकास गुप्ता के साथ नज़र आने की वजह से अर्शी खान सवालों के घेरे में आ गई थीं।

नई दिल्ली: रियालिटी शो 'बिग बॉस 11' के खत्म होने के बाद सोशल मीडिया पर कंटेस्टेंट्स की पार्टी की तस्वीरें वायरल हो रही हैं। हाल ही में पार्टियों में विकास गुप्ता के साथ नज़र आने की वजह से अर्शी खान सवालों के घेरे में आ गई थीं।


लेकिन विकास गुप्ता अपनी दोस्त अर्शी खान का साथ देने से पीछे नहीं हटे।  विकास गुप्ता ने कहा, ''मुझे नहीं मालूम कि लोग अर्शी खान को लेकर इतने सवाल क्यों करते हैं। अर्शी खान दिल की बहुत ही नेक और अच्छी इंसान हैं।''

Bollywood Tadka

अर्शी खान ने कुछ दिन पहले एक पार्टी का आयोजन किया था, जिसमें शिल्पा शिंदे नहीं पहुंची। अर्शी खान ने शिल्पा शिंदे के नहीं आने पर सोशल मीडिया के जरिए अपनी नाराजगी का इजहार किया था।

हालांकि शिल्पा शिंदे ने इस तरह की बातों पर चुप्पी तोड़ी है। शिल्पा शिंदे ने कहा है कि उन्हें लेट नाइट पार्टी करना पसंद नहीं है, इसलिए वह अर्शी खान की पार्टी नहीं पहुंची।
 

:

arshi khanvikas guptabigg boss

loading...