main page

देखिए सिंगर श्रेया घोषाल की शादी की कुछ खास तस्वीरें

Updated 08 February, 2015 01:28:56 PM

बॉलीवुड की मशहूर सिंगर श्रेया घोषाल अपने बचपन के दोस्त शीलादित्य के साथ शादी के बंधन में बंध गई हैं। खुद श्रेया ने ट्विटर पर इसकी जानकारी दी है।

मुंबई: बॉलीवुड की मशहूर सिंगर श्रेया घोषाल अपने बचपन के दोस्त शीलादित्य के साथ शादी के बंधन में बंध गई हैं। खुद श्रेया ने ट्विटर पर इसकी जानकारी दी है। 

सिंगर ने ट्वीट किया, 'बीती रात मैंने अपने प्यार शीलादित्य के साथ अपने परिवार और दोस्तों के बीच शादी कर ली है। नई रोमांचक जिंदगी इंतजार कर रही है।' शीलादित्य एक वेबसाइट के संस्थापक हैं। यह शादी बेहद नीजि रखी गई।  

उन्होंने 6 फरवरी को फेसबुक पर अपनी शादी की घोषणा करते हुए लिखा, "कल रात अपनी फैमिली और फ्रेंड्स की मौजूदगी में मैंने अपने प्यार शिलादित्य से शादी कर ली है, नए जीवन के रोमांच को लेकर एक्साइटेड हूं।" बता दें कि श्रेया ने शादी की एक फोटो भी शेयर की थी।

इससे पहले उन्होंने अपनी शादी के संकेत ट्विटर पर पहले ही दे दिए थे। 30 जनवरी को उन्होंने ट्वीट किया था, 'पता नहीं कि मैं बहुत नर्वस हूं या बेहद उत्साहित हूं। इससे पहले ऐसा अहसास कभी नहीं हुआ। मेरे साथ जो हो रहा है, उसके बारे में मैं आपको जल्द ही बता दूंगी। लेकिन मुझे आपकी दुआओं की जरूरत है।'

:

Shreya GhoshalmarriageShiladityaBollywood news

loading...