main page

CCI ने ‘फास्ट एंड फ्यूरियस 7’ फिल्म के मामले में शिकायत खारिज की

Updated 08 June, 2015 09:42:06 AM

भारतीय प्रतिस्पर्धा आयोग (सीसीआई) ने ‘फास्ट एंड फ्यूरियस 7’ फिल्म की रिलीज के फार्मेट पर एबीसी यूनिवर्सल मीडिया डिस्ट्रिब्यूशन सर्विसेज...

नई दिल्ली: भारतीय प्रतिस्पर्धा आयोग (सीसीआई) ने ‘फास्ट एंड फ्यूरियस 7’ फिल्म की रिलीज के फार्मेट पर एबीसी यूनिवर्सल मीडिया डिस्ट्रिब्यूशन सर्विसेज तथा दो अन्य के खिलाफ के सेरा सेरा डिजिटल सिनेमा की शिकायत को खारिज कर दिया है। एनबीसी यूनिवर्सल के अलावा यूएफओ मूवीज इंडिया तथा रीयल इमेज मीडिया टेक्नोलाजीज के खिलाफ अनुचित व्यापार व्यवहार की शिकायत दर्ज की गई थी।

के सेरा सेरा एक डिजिटल सिनेमा सेवा प्रदाता है। कंपनी ने कहा था कि यूनिवर्सल स्टूडियोज की पूर्व की फिल्में सिर्फ डिजिटल (डी) प्लेटफार्म पर रिलीज हुई थीं, जबकि फास्ट एंड फ्यूरियस 7 को ई (गैर डिजिटल) प्लेटफार्म पर रिलीज करने का फैसला किया गया।

एनबीसी यूनिवर्सल फास्ट एंड फ्यूरियस 7 की निर्माता यूनिवर्सल स्टूडियोज की अनुषंगी वितरण कंपनी है। सीसीआई ने कहा कि के सेरा सेरा की शिकायत सांठगाठ व बाजार में अपनी मजबूत स्थिति का लाभ उठाने के बारे में थी। आयोग ने कहा कि उसके समक्ष कोई ऐसी सामग्री पेश नहीं की गई जिससे प्रतिस्पर्धा रोधी करार के उल्लंघन का मामला बनता हो।

:

hollywood gossipFast and FuriousFast and Furious 7CCIHollywood news

loading...