main page

भारत में बॉलीवुड फिल्मों का रिकॉर्ड तोड़ सकती है AVENGERS INFINITY WAR

Updated 27 April, 2018 04:32:31 PM

हॉलीवुड फिल्म एवेंजर्स: इन्फिनिटी वॉर आज रिलीज हो चुकी हैं। ट्रेड पंडितों की मानें तो ये फिल्म भारत में पहले दिन सबसे ज्यादा कमाई वाली फिल्म बन सकती है। ट्रेड एनालिस्ट रमेश बाला के मुताबिक, फिल्म भारत में पहले दिन 20 करोड़ रुपये कमा सकती है। उन्होंने ट्वीट किया- तमिलनाडु के IMAX स्क्रीन में फिल्म की

मुंबई: हॉलीवुड फिल्म एवेंजर्स: इन्फिनिटी वॉर आज रिलीज हो चुकी हैं। ट्रेड पंडितों की मानें तो ये फिल्म भारत में पहले दिन सबसे ज्यादा कमाई वाली फिल्म बन सकती है। ट्रेड एनालिस्ट रमेश बाला के मुताबिक, फिल्म भारत में पहले दिन 20 करोड़ रुपये कमा सकती है। उन्होंने ट्वीट किया- तमिलनाडु के IMAX स्क्रीन में फिल्म की टिकट मिनटों में बिक गई। नॉन IMAX 3D टिकट की भी ज्यादातर बिक्री हो चुकी है। लगभग हर बड़े शहरों में फिल्म के शोज पहले वीकेंड तक हाउसफुल हैं। फिल्म भारत में 2100 सक्रीन पर रिलीज हुई हैं। ये फिल्म साल 2018 की सबसे बड़ी ओपनर साबित हो सकती हैं।

 

Bollywood Tadka


फिल्म की टिकटों का नोएडा के IMAX में दाम 500-1000 रुपये हैं। मुंबई और बैंगलुरु में भी टिकटों के दाम 700-800 रुपये हैं। वहां भी वीकेंड शो फुल हो चुके हैं। हालांकि चंडीगढ़ और हैदराबाद में टिकटों के दाम कम है, फिर भी चंडीगढ़ में शुक्रवार की भी ज्यादा बुकिंग नहीं हुई है। चेन्नई में टिकटों के दाम 100 रुपये और 70 रुपये भी हैं। इस फिल्म का निर्देशन एंथनी और जो रुसो ने किया है। इस बार दर्शकों को इस फिल्म में एवेंजर्स की पिछली कड़ी एवेंजर्स:  एज़ ऑफ अल्ट्रॉन से कई गुना ज्यादा मजेदार, रोमांचक और दिलचस्प चीजें देखने को मिलेगी।

 

Bollywood Tadka


बता दें कि पिछले 10 सालों में मार्वल की 18 फिल्में आ चुकी हैं, जिनमें कई बार कहानी आगे बढ़ी है कुछ कहानियों का अंत हुआ है और अब दर्शक यह जानने के लिए बेताब हैं कि फिल्म में आगे क्या मोड़ आने वाला है। फिल्म के लिए दर्शकों के बीच बढ़ते क्रेज को देखते हुए कहा जा सकता है कि यह फिल्म रिलीज होने के बाद भारत में कई रिकॉर्ड तोड़ सकती है।
 

:

avengers infinity warfirst day collection review

loading...