main page

सीडीआर केस : आयशा श्रॉफ को बुधवार सुबह ठाणे क्राइम ब्रांच के सामने होना है पेश

Updated 21 March, 2018 01:42:08 AM

फिल्म एक्टर जैकी श्रॉफ की पत्नी आयशा श्रॉफ को ठाणे क्राइम ब्रांच के सामने पेश होना है। मामला सीडीआर का है। बता दें कि सीडीआर मामले में क्राइम ब्रांच ने आयशा को तलब किया था। जानकारी के मुताबिक, साल 2014 में एक्टर टाइगर श्रॉफ की मां आयशा श्रॉफ ने फिल्म ''एक्सक्यूस मी'' के एक्टर साहिल खान...

मुंबईः फिल्म एक्टर जैकी श्रॉफ की पत्नी आयशा श्रॉफ को ठाणे क्राइम ब्रांच के सामने पेश होना है। मामला सीडीआर का है। बता दें कि सीडीआर मामले में क्राइम ब्रांच ने आयशा को तलब किया था। जानकारी के मुताबिक, साल 2014 में एक्टर टाइगर श्रॉफ की मां आयशा श्रॉफ ने फिल्म 'एक्सक्यूस मी' के एक्टर साहिल खान के सीडीआर अवैध तरीके से निकलवाए और इसके बाद यह सीडीआर आरोपी वकील रिजवान के हवाले कर उन्हें वेरिफाई करने को कहा। 

ठाणे क्राइम ब्रांच के पुलिस उपायुक्त अभिषेक त्रिमुखे के मुताबिक, ये पता लगाया जा रहा है कि आयेशा श्रॉफ ने सीडीआर किससे निकलवाया था।

मामले में आयेशा श्रॉफ से भी पूछताछ हो सकती है। ठाणे जासूसी कांड में अब तक 12 आरोपियों की गिरफ्तारी हो चुकी है। 12 वें आरोपी वकील रिज़वान सिद्धिकी है। रिज़वान पर आरोप है कि उसने अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दिकी की पत्नी का कॉल डाटा रिकॉर्ड मैग्नम डिटेक्टिव एजेंसी से निकलवाया था जो गैरकानूनी है। रिज़वान की जांच में एक और बड़ा नाम अभिनेत्री कंगना राणावत का भी सामने आया है। 

डीसीपी अभिषेक त्रिमुखे के मुताबिक, कंगना राणावत ने अभिनेता हृतिक रोशन का मोबाइल नंबर आरोपी वकील रिज़वान को दिया था। अब पुलिस इस जांच में लगी है कि रिज़वान के पास हृतिक रोशन का नम्बर देने का क्या मकसद था? कहीं ऋतिक रोशन का भी सीडीआर तो नही निकलवाया गया था? ज्ञात हो कि पिछले साल अभिनेत्री कंगना राणावत और हृतिक रोशन में विवाद हुआ था जिसकी शिकायत मुंबई साइबर सेल में कई गई थी।

: Pawan Insha

ayesha shroffthanecrime branchbollywood

loading...