main page

8 करोड़ की गाड़ियों में घूमते हैं प्रभास, एेसा है उनका बाहुबली लाइफ स्टाइल

Updated 23 October, 2017 10:41:31 AM

बॉलीवुड की सुपरहिट फिल्म ''बाहुबली'' से पॉपुलर हुए एक्टर प्रभास आज 38 साल के हो गए हैं। 23 अक्टूबर 1979 को चेन्नई में जन्मे प्रभास का असली नाम प्रभास राजू उप्पलापति है।

मुंबई: बॉलीवुड की सुपरहिट फिल्म 'बाहुबली' से पॉपुलर हुए एक्टर प्रभास आज 38 साल के हो गए हैं। 23 अक्टूबर 1979 को चेन्नई में जन्मे प्रभास का असली नाम प्रभास राजू उप्पलापति है। 'बाहुबली' के फर्स्ट पार्ट के लिए प्रभास ने बतौर फीस 25 करोड़ रुपए लिए थे।  

Bollywood Tadka

लेकिन फिल्म की सक्सैस के बाद उन्होंने अपनी फीस 30 करोड़ कर दी। साउथ के दूसरे स्टार्स की तरह ही प्रभास को भी लग्जरी कारों का शौक है। वो 8 करोड़ की रोल्स रॉयस फैंटम से चलते हैं। बॉलीवुड में सबसे पॉपुलर हुए एक्टर प्रभास के कई दीवाने हैं जो उनको काफी पसंद करते हैं। 

Bollywood Tadka

बताया जाता है कि प्रभास के पास करीब 180 करोड़ रुपए की प्रॉपर्टी है। इसके अलावा उन्हें कई नामी कंपनियों के एंडोर्समेंट भी ऑफर हो चुके हैं। इसके अलावा, हैदराबाद के पॉश इलाके जुबली हिल्स में उनका आलीशान बंगला है,

Bollywood Tadka

जिसकी कीमत करोड़ों में है। फिल्म नगर में भी उनका एक बंगला है, जिसे उन्होंने 2014 में खरीदा है। प्रभास ने महिन्द्रा एंड महिन्द्रा कंपनी से डील की है और वो इसकी गाड़ी महिन्द्रा TUV 300 के लिए ऐड करते हैं। 'बाहुबली' की सफलता के बाद प्रभास ने कई शू ब्रांड और डियो कंपनियों से भी करार किया है। उनकी ब्रांड एंडोर्समेंट फीस 2 करोड़ रुपए है। 

Bollywood Tadka

  •  
:

Baahubaliprabhasbirthday speciallife style

loading...