main page

सपना चौधरी के डांस को मात देती है ये "बेबी गर्ल", कर चुकी है 2000 से ज्यादा शो, तस्वीरें देख उड़ेंगे

Updated 18 November, 2017 12:32:23 PM

हरियाणवी डांसर सपना चौधरी जब से टीवी रियलिटी शो बिग बॉस घर में गईं हैं, तबसे उनकी एक हमशक्ल बाहर काफी सुर्खियां बटौर रही हैं। फैन फॉलोइंग ऐसी है कि लोग उन्हें बुंदेलखंड की सपना चौधरी कहकर बुलाते हैं।

मुंबई: हरियाणवी डांसर सपना चौधरी जब से टीवी रियलिटी शो बिग बॉस घर में गईं हैं, तबसे उनकी एक हमशक्ल बाहर काफी सुर्खियां बटौर रही हैं। फैन फॉलोइंग ऐसी है कि लोग उन्हें बुंदेलखंड की सपना चौधरी कहकर बुलाते हैं।

Bollywood Tadka

खबरों की मानें तो उत्तरप्रदेश के झांसी कस्बे की रहने वाली इस 24 वर्षीय डांसर का नाम है बेबी इमरान। जानकर हैरानी होगी कि बेबी 12 साल की उम्र में सोनी टीवी पर आने आने डांस शो को जीत चुकी हैं।

Bollywood Tadka

लोग कहते हैं कि बेबी इमरान डांसिंग में सपना चौधरी को कड़ी टक्कर देती हैं। बेबी इमरान 2000 से ज्यादा डांस शो में परफार्म कर चुकी हैं। उनके डांस से प्रभावित होकर सूचना संस्कृति विभाग ने उन्हें चुना और अब वो उन्हें डांस प्रतियोगिया में भेजता है। बेबी डांसर के साथ-साथ एक्ट्रेस भी बनना चाहती हैं।

Bollywood Tadka

बताया जाता है कि बेबी इमरान का नाम माता-पिता ने इमरान रखा था लेकिन नाम के कन्फ्यूजन के चलते लोग उन्हें लड़का समझ लेते थे, इसलिए उन्होंने अपने नाम के आगे बेबी लगा लिया। बेबी बुंदेलखंड यूनिवर्सिटी से ग्रेजुएशन कर रही हैं। उनका सपना वर्ल्ड रिकॉर्ड बनाना है।


 

:

sapna Chaudharybaby imran

loading...