main page

टीवी एक्ट्रैस ने पति के साथ बैडरूम की बेहद पर्सनल तस्वीरें की शेयर, देख आप भी होंगे मदहोश

Updated 28 December, 2017 11:15:38 AM

टीवी एक्ट्रेस बरखा बिष्ट सेनगुप्ता का आज अपना जन्मदिन सेलीब्रेट कर रही है। उनका जन्म 28 दिसंबर 1979 को हरियाणा के हिसार में हुआ था। उन्होंने शो ''कितनी मस्त है

मुंबई: टीवी एक्ट्रेस बरखा बिष्ट सेनगुप्ता का आज अपना जन्मदिन सेलीब्रेट कर रही है। उनका जन्म 28 दिसंबर 1979 को हरियाणा के हिसार में हुआ था। उन्होंने शो 'कितनी मस्त है जिंदगी' से टीवी पर डेब्यू किया था।

Bollywood Tadka

लेकिन उन्हें स्टार प्लस के सीरियल 'प्यार के दो नाम: एक राधा, एक श्याम' से पहचान मिली थी। इसमें उनके अपोजिट इंद्रनील सेनगुप्ता थे। सीरियल के दौरान दोनों का प्यार परवान चढ़ा और इन्होंने 2008 में शादी कर ली. बरखा अपने पति से कितना प्यार करती हैं यह उनके सोशल मीडिया अकाउंट से झलकता है।

Bollywood Tadka

वह अक्सर पति के साथ रोमांटिक तस्वीरें इंस्टाग्राम शेयर करती हैं। बरखा और इंद्रनील के फैंस सोशल मीडिया पर इनके PDA देखना काफी पसंद करते हैं।

Bollywood Tadka

बरखा की तस्वीरें तो खास होती ही हैं। लेकिन इससे भी ज्यादा स्पेशल होता है उनका कैप्शन, जिसमें वह पति के लिए अपनी भावनाएं व्यक्त करती नजर आती हैं।

Bollywood Tadka

यह कपल खुलेआम अपने प्यार का इजहार और PDA करने में बिल्कुल भी नहीं शर्माता।

बरखा-इंद्रनील की एक बेटी मीरा है। बरखा की तरह ही बहुत प्यारी हैं। एक्ट्रैस अपने इंस्टाग्राम पर बेटी की तस्वीरें शेयर करती रहती हैं।

:

barkha sen guptaindraneil sen guptabirthday

loading...