FacebookTwitterg+Mail

टीवी शो पर भोजपुरी हीरोइनों की बॉडी पर किया भद्दा मजाक, कहा- रोज देते हैं 1 लीटर दूध

bhojpuri actresses body shaming
06 December, 2017 12:29:23 PM

xमुंबई: टॉक शो एंटरटेनमेंट की रात में बॉडी शेमिंग को लेकर मजाक बना गया। दरअसल, इस एपिसोड में भोजपुरी और पंजाबी फिल्म इंडस्ट्री के कुछ लोग गेस्ट बनकर आए थे। इनमें रवि किशन, सरगुन मेहता और सिंगर गुरु रंधावा, हाड्री संधु और पवन कुमार शामिल हैं।

PunjabKesari

सब सही चल रहा था कि बलराज स्याल और रघु राम आरजे मलिष्का को शो होस्ट करने के लिए बुलाते हैं। लेकिन मलिष्का शो में आती नहीं हैं तो रघु स्टेज को देखने लगते हैं और तभी बलराज कहते हैं कि क्योंकि हमारा बुलडोजर अभी आया नहीं है ना। ये कमेंट सीधा मलिष्का को बोला गया था जो उस बात पर हंस देती हैं।

PunjabKesari

ये सिर्फ शुरुआत थी। ऐसे ही बॉडी शेमिंग की बात बढ़ते-बढ़ते भोजपुरी एक्ट्रेसेज पर चली जाती है। मलिष्का एक्टर रवि किशन से सवाल करती हैं कि आपकी इंडस्ट्री की हीरोइंस कितनी बॉडी कॉन्फिडेंट हैं?

PunjabKesari

मलिष्का ने कहा, मैं जानना चाहती हूं ये कैसे हो रहा है। इसी बीच बात को काटते हुए रघु कहते हैं कि ये सवाल ऐसे पूछना चाहिए कि इस इंडस्ट्री में टोन्ड बॉडी चाहिए और उस इंडस्ट्री में तोंद बॉडी होती है। ऐसा क्यों? 

PunjabKesari

इस सवाल के जवाब में रवि किशन का जवाब और भी घटिया था कि वहां के प्रोडक्शन वाले हीरोइन के कमरे में एक लीटर दूध देते हैं सेवेरे। ये हेल्दी डाइट होती है। सीन और गाने बहुत निकलवाते हैं इसलिए हम लोग उनको बहुत खिलाते हैं। हीरो को भले ही ब्राउन ब्रेड दिया जाए लेकिन हीरोइन को पराठा दिया जाता है।

PunjabKesari

रवि किशन के बाद भोजपुरी एक्टर पवन कुमार का होस्ट मलिष्का से चुटकी लेते हुए उन्हें भोजपुरी फिल्मों को ज्वाइन करने के लिए कहते हैं। इसी के साथ वो कहते हैं कि हमारे भोजपुरी आडिएंस को दुबले-पतले एक्टर्स कम अच्छे लगते हैं। एक्टर्स को देखकर लगना चाहिए कि हां यार खाता है अच्छे से।

PunjabKesari

इसी के साथ पूरे शो में एक्ट्रेसेज की बॉडी को लेकर मजाक बनाए गए और वहां मौजूद लोग उस पर हंसते रहे। कॉमेडी नाइट्स बचाओ की क्रिएटिव टीम ने इस शो की बागडोर संभाली है। 


bhojpuri actresses body shaming
loading...