main page

Bigg Boss 11: अर्शी, शिल्पा और बंदगी सावधान, इनका बैंड बजाने आ रही है ये मॉडल

Updated 30 November, 2017 06:55:16 PM

बिग बॉस के घर से हाल ही में सपना चौधरी घर से बेघर हुई हैं। वहीं बिग बॉस एक और वाइल्ड कार्ड...

मुंबईः बिग बॉस के घर से हाल ही में सपना चौधरी घर से बेघर हुई हैं। वहीं बिग बॉस एक और वाइल्ड कार्ड एंट्री को घर में एंटर करने की प्लानिंक कर रहे हैं। जी हां, खबर है कि जल्द ही बिग बॉस के घर में एक वाइल्ड कार्ड एंट्री हो सकती है। 

 

बता दें कि वो वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट और कोई नहीं बल्कि एक्ट्रैस गहना वशिष्ठ हैं। गहना वही हैं जिन्होंने कुछ दिनों पहले अर्शी को लेकर कई बड़े और चौंकाने वाले खुलासे किए थे।

 

जानकारी के लिए आपको बता दें कि कुछ दिनों पहले एक वेबसाइट से बात करते हुए गहना ने ये दावा किया था कि वो अर्शी की स्कूल फ्रेंड रह चुकी हैं। गहना ने कहा था कि अर्शी ने अपनी उम्र से लेकर एजुकेशनल क्वालिफिकेशन तक हर चीज के बारे में झूठ बोला है। गहना ने ये आरोप लगाया है कि अर्शी ने अपनी उम्र भी झूठ बताई है। गहना ने बताया कि शो में अर्शी ने अपनी उम्र 27 साल बताई है, लेकिन असल में उनकी उम्र 32-33 साल से ज्यादा है और वो ग्रेजुएट तक नहीं हैं।

 

अर्शी ने बिग बॉस में घुसने के लिए अपनी फर्जी शैक्षिक कागजात दिखाए हैं। गहना ने इस बात का भी खुलासा किया कि अर्शी सिंगल नहीं, शादीशुदा हैं और उन्होंने 50 साल के शख्स से शादी कर ली है। सिर्फ इतना ही नहीं गहना ने एक और बड़ा खुलासा करते हुए कहा है कि अर्शी के ऊपर 10 से ज्यादा क्रिमिनल केस पेंडिग पड़े हैं।

:

bigg boss 11shilpa shindeArshi Khanwild cardentrybollywood

loading...