main page

बाहुबली के साथ काम कर चुकी इस एक्ट्रैस का वीडियों हो रहा है वायरल

Updated 16 January, 2018 11:01:15 PM

बिग बॉस में अपना जलवा दिखा चुकीं नोरा फतेही ने अब एक नया धमाका कर दिया है। फिल्म ''बाहुबली'' में ''मनोहारी'' गाने पर उन्होंने जबरदस्त डांस किया था। एक्टर प्रभास के साथ इस गाने में उनकी कैमेस्ट्री भी देखने लायक थी। नोरा अपने हॉट एंड बोल्ड डांस के लिए ही पहचानी...

मुंबईः बिग बॉस में अपना जलवा दिखा चुकीं नोरा फतेही ने अब एक नया धमाका कर दिया है। फिल्म 'बाहुबली' में 'मनोहारी' गाने पर उन्होंने जबरदस्त डांस किया था। एक्टर प्रभास के साथ इस गाने में उनकी कैमेस्ट्री भी देखने लायक थी। नोरा अपने हॉट एंड बोल्ड डांस के लिए ही पहचानी जाती हैं। इतना ही नहीं उन्होंने बिग बॉस के घर में भी जबरदस्त मूव्ज दिखाए थे। अब उनका बैले डांस का वीडियो वायरल हो रहा है। 

 

A post shared by Nora Fatehi (@norafatehi) on

बता दें कुछ दिन पहले उन्होंने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर बैले डांस का वीडियो भी डाला था, जो काफी वायरल हो रहा है। इस गाने में नोरा फतेही बहुत ही शानदार ढंग से डांस कर रही हैं, उनकी कमर बीट्स पर चल रही हैं। इस वीडियो के जरिये उन्होंने दिखा दिया है कि बैले डांस में वे कितनी माहिर हैं। उनके इस डांस को देखकर लोग उनके दिवाने हो गए है। इंटरनेट पर उनकी ये वीडियों काफी वायरल हो रही है। 

:

bigg bossBaahubalidancenorabollywood

loading...