main page

बिग बॉस 11 के मास्टरमाइंड विकास गुप्‍ता अस्‍पताल में भर्ती

Updated 04 March, 2018 08:56:50 PM

बिग बॉस सीजन 11 के सेकंड रनर अप रहे टीवी प्रोड्यूसर विकास गुप्ता ने अपनी सूझ-बुझ और जबरदस्त गेम से पूरे देश के दर्शकों को अपना फैन बना दिया था। अब विकास के फैंस के लिए एक बुरी खबर...

मुंबईः बिग बॉस सीजन 11 के सेकंड रनर अप रहे टीवी प्रोड्यूसर विकास गुप्ता ने अपनी सूझ-बुझ और जबरदस्त गेम से पूरे देश के दर्शकों को अपना फैन बना दिया था। अब विकास के फैंस के लिए एक बुरी खबर आई है। 

खबर है कि वह इन दिनों बीमार हैं और उन्हें अस्पताल में भर्ती होना पड़ा है। एक वेबसाइट की खबर के अनुसार विकास को कोकिलाबेन धीरूभाई अंबानी हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है। 1 मार्च को तेज बुखार के कारण उन्हें अस्पताल ले जाना पड़ा था। 

बिग बॉस से निकलने के बाद से विकास कई चीजों का सामना कर रहे थे। इसका खामियाजा उनकी सेहत को भुगतना पड़ा। हाल ही में उन्हें 'मोस्ट एंटरप्राइजिंग पर्सनैलिटी ऑफ द ईयर, 2018', टीवी कैटिगरी का खिताब भी मिला था। इस खिताब को उन्होंने स्वर्गीय श्रीदेवी को समर्पित किया था। इस बात की घोषणा उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर की थी। 

उन्होंने लिखा था कि 'मैं आभारी महसूस कर रहा हूं और मुझे लग रहा है कि मैं कुछ अच्छा कर रहा हूं। यह खिताब मैं श्रीदेवी को समर्पित करता हूं। मैम, आपने हमेशा मुझे प्रेरित किया है और मैं आपके साथ हुई बातों को हमेशा याद रखूंगा।' 
 

:

bigg boss 11vikas guptabollywood

loading...