main page

सलमान की मां भी है Bigg Boss की बड़ी फैन, चाहती हैं ये कंटेस्टेंट बने विजेता

Updated 11 January, 2018 04:29:17 PM

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान ने बिग बॉस के कई सीजन होस्ट किए है और उनके घर में इस शो का बहुत बड़ा फैन है और वह कोई और नहीं बल्कि लेकि‍न उनकी मां सलमा खान है।

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर सलमान खान ने बिग बॉस के कई सीजन होस्ट किए है और उनके घर में इस शो का बहुत बड़ा फैन है और वह कोई और नहीं बल्कि लेकि‍न उनकी मां सलमा खान है।  सलमान किसका सपोर्ट कर रहे हैं इसका खुलासा नहीं हुआ, लेकि‍न उनकी मां सलमा खान बिग बॉस में शिल्पा की परफॉर्मेंस से बेहद खुश हैं।

खबर के मुताबिक, सलमान की मां सलमा बिग बॉस शो की विनर के रूप में शिल्पा को देखना चाहती है। सलमान के परिवार से जुड़े एक करीबी ने इस बात का खुलासा करते हुए कहा कि सलमा की पसंद शि‍ल्पा हैं।

बिग बॉस 11 के फिनाले को चार दिन बचे हैं। शो में अकाश ददलानी के बाहर जाने के बाद चार फाइनल कंटेस्टेंट बचे हैं। हिना खान, विकास गुप्ता, शि‍ल्पा शिंदे और पुनीश शर्मा। दर्शकों में अपने फेवरेट कंटेस्टेंट को जि‍ताने के लिए सोशल मीडिया पर सपोर्ट गेम भी शुरू हो गया है। सोशल मीडिया पर बिग बॉस विनर को लेकर चल रहे वोटिंग ट्रेंड में शि‍ल्पा शिंदे का नाम ही सबसे ऊपर आ रहा है। इसमें कोई दो राय नहीं कि शि‍ल्पा के फैन्स का नंबर बाकी कंटेस्टेंट की बजाय अच्छा खासा देखने को मिल रहा है। यही वजह है कि दर्शक शो की विनर के रूप में शि‍ल्पा को देख रहे हैं।

:

bigg bosssalman khansalma khan

loading...