main page

बिपाशा बासु से भी बोल्ड है उनकी बहन, इतनी हॉट तस्वीरों से नहीं हटेगी  नजरें

Updated 15 February, 2018 04:48:19 PM

बिपाशा बसु बॉलीवुड की बोल्ड एक्ट्रैस में से एक है। लेकिन, अगर आप बिपाशा बसु की बहन विजेता बसु को देखेंगे तो पता चलेगा कि वह बिपाशा से कम नहीं हैं।

मुंबई: बिपाशा बसु बॉलीवुड की बोल्ड एक्ट्रैस में से एक है। लेकिन, अगर आप बिपाशा बसु की बहन विजेता बसु को देखेंगे तो पता चलेगा कि वह बिपाशा से कम नहीं हैं। बिपाशा बसु की बहन विजेता की बोल्डनेस किसी मॉडल से कम भी नहीं है। 

Bollywood Tadka

एक तरफ जहां बॉलीवुड में कई स्टार्स के भाई और बहन भी बॉलीवुड में अपनी किस्मत आजमाते हैं, तो वहीं बिपाशा बसु की बहन फिल्मों से दूर हैं। लेकिन, पिछले कुछ दिनों से बिपाशा बसु की बहन विजेता की तस्वीरें इंटरनेट पर शेयर हो रही हैं। उन्हें देखकर ऐसा कहा जा रहा है कि वो भी जल्द ही फिल्मों में नज़र आ सकती हैं।

Bollywood Tadka

ये बात तो हम सभी जानते हैं कि बिपाशा बसु का बॉलीवुड में कोई गॉडफॉदर नहीं रही हैं। उन्होंने अपने दम पर बॉलीवुड में अपनी अलग पहचान बनाई है। फिल्मों में आने से पहले वो मॉडल थी। अब उन्हीं के नक्शे कदम पर चलते हुए बिपाशा बासु की बहन विजेता भी मॉडलिंग की दुनिया में अपना नाम कमा रही हैं। उनकी तस्वीरों और तैयारी को देखकर कहा जा सकता है कि वो बॉलीवुड में एंट्री के लिए तैयार हैं। हालांकि, वो बॉलीवुड में कब नज़र आयेगी ये नहीं कहा जा सकता है।

Bollywood Tadka


 बिपाशा बासु की बहन विजेता बसु अपनी कई तस्वीरों में कभी स्विमिंग पूल में आराम के पल बिताते तो कभी किसी खूबसूरत जगह पर पोज करते नज़र आती हैं। आप उनकी हॉटनेस का अंदाज इसी बात से लगा सकते हैं कि विजेता बसु सोशल मीडिया पर अभी से काफी पॉपुलर हैं। विजेता अपनी तीन बहनों में सबसे छोटी हैं और बिपाशा बसु सबसे बड़ी।

Bollywood Tadka


 विजेता बसु की जो तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई हैं लोग उसे पसंद कर रहे हैं। विजेता बसु और बिपाशा बसु के अलावा उनकी एक और बहन है जिनका नाम बिदिशा बसु है। 

Bollywood Tadka

:

bipasha basuvijayeta basuInstagram pics

loading...