main page

किसी ने 60 साल तो किसी ने 49 साल की उम्र में रचाई शादी, देखे बी टाउन की हटकर जोडियां

Updated 08 December, 2017 04:00:39 PM

बॉलीवुड की आजकल कई ऐसी अभिनेत्रियां जो शादी को लेकर बिलकुल भी चिंतित नहीं है। कुछ ने तो बढ़ी उम्र में शादी रचा ली है तो कई ऐसी हैं जो ऐसी कवारी अपने करियर पर फोकस कर रही है।

मुंबई: बॉलीवुड की आजकल कई ऐसी अभिनेत्रियां जो शादी को लेकर बिलकुल भी चिंतित नहीं है। कुछ ने तो बढ़ी उम्र में शादी रचा ली है तो कई ऐसी हैं जो ऐसी कवारी अपने करियर पर फोकस कर रही है।आइए देखिए ऐसी अभिनेत्रियां जिन्होंने आराम से उम्र होने पर की शादी।

 

Bollywood Tadka

उर्मिला मातोंडकर

उर्मिला की शादी ने पुरे देश को चौंका दिया था। उन्होंने 42 की उम्र में खुद से 9 साल छोटे मोहसिन अख्तर मीर से विवाह किया। इस शादी में बॉलीवुड दुनिया से सिर्फ मनीष मल्होत्रा को न्योता भेजा गया था।

Bollywood Tadka

प्रीति ज़िंटा
नेस वाडिया से ब्रेक उप के बाद सभी को प्रीति की शादी का इंतज़ार था। आखिरकार 41 की उम्र में इन्होने अपने अमरीकी बॉयफ्रेंड जीनी गुडएनफ से शादी की।

Bollywood Tadka

विद्या बालन

अपनी हटकर सोच एवं अंदाज़ के लिए जानी जाती है विद्या। इन्होने 35 वर्ष की उम्र में UTV के हेड सिद्धार्थ रॉय कपूर से शादी की।

Bollywood Tadka
सुहासिनी मुले
वो कहते है न दिल तो बच्चा है जी, बस ऐसा ही कुछ हुआ टीवी एवं फिल्म एक्ट्रेस सुहासिनी मुले के साथ। इन्होने 60 साल की उम्र में मुंबई के एक डॉक्टर से विवाह रचाया।

माधुरी दीक्षित
बॉलीवुड की धक् धक् गर्ल ने लाखों दिलों को तोड़ दिया जब उन्होंने 32 साल की उम्र में अमेरिका स्थित डॉक्टर श्रीराम नेने से शादी की।

Bollywood Tadka

ऐश्वर्या राय
सलमान खान और विवेक ओबेरॉय को डेट करने के बाद ऐश्वर्या ने 34 साल की उम्र में जूनियर बच्चन अभिषेक से शादी की। बता दे की अभिषेक उनसे 2 साल छोटे हैं।

Bollywood Tadka

नीना गुप्ता
इनकी और विवियन रिचर्ड की प्रेम कहानी कौन नहीं जानता। नीना ने विवियन से शादी ना होने पर सिंगल मदर की भूमिका निभाते हुए बेटी मसाबा को पाला। फिर 49 साल की उम्र में इन्होने विवेक महरा से विवाह किया।

Bollywood Tadka

शिल्पा शेट्टी
34 साल की उम्र में आकर शिल्पा ने बिजनेसमैन राज कुंद्रा से शादी की। आज 42 साल की हो चुकी शिल्पा दिखने में सुन्दर एवं फिट है।

Bollywood Tadka

रानी मुख़र्जी
कहा जाता है की रानी के चलते ही आदित्य चोपड़ा ने अपनी पहली पत्नी को तलाक दिया था।विवाह के वक़्त रानी 35 की और आदित्य 43 के थे।

:

bollywood actressesagemarriagehusband

loading...