main page

सचिन ने क्रिकेटर्स के लिए रखी फिल्म की स्क्रीनिंग, अनुष्का के साथ पहुंचे विराट

Updated 25 May, 2017 12:00:34 AM

महान क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर के जीवन पर बनी फिल्म ‘‘सचिन : अ बिलियन ड्रीम्स ’’ की खास स्क्रीनिंग...

मुंबईः महान क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर के जीवन पर बनी फिल्म ‘‘सचिन : अ बिलियन ड्रीम्स ’’ की खास स्क्रीनिंग के मौके पर पहुंची बॉलीवुड हीरोइन अनुष्का शर्मा का हॉट लुक देखने को मिला। वह टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली के साथ आईं, जहां उन्होंने सबका ध्यान अपनी ओर आकर्षित कर लिया। 

बता दें भारत रत्न की आने वाली फिल्म ‘सचिन ए बिलियन ड्रीम्स’ जल्द ही बड़े पर्दे पर रिलीज होने वाली है और इन दिनों तमाम सितारें उन्हें ट्विटर पर शुभकामनाएं देते नजर आ रहे हैं। 

गौरतलब है कि ‘सचिन ए बिलियन ड्रीम्स’ सचिन की बायोपिक है लेकिन इसमें सचिन की जगह कोई फिल्मी हीरो नहीं बल्कि सचिन खुद नजर आएंगे। सचिन के परिवार के कई सदस्य मां, पत्नी, भाई के अलावा विकेटकीपर बल्लेबाज महेंद्र सिंह धोनी और पूर्व विस्फोटक बल्लेबाज विरेंद्र सहवाग भी फिल्म में नजर आएंगे।  

मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंडुलकर की लाइफ पर बनी बायोपिक फिल्म 'सचिनः अ बिलियन ड्रीम्स'26 मई को रिलीज होने जा रही है। फिल्म की रिलीज से पहले सचिन ने मुंबई में टीम इंडिया के मेंबर्स के लिए फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग रखी। जिसे देखने के लिए कप्तान विराट कोहली समेत टीम के सभी प्लेयर्स पहुंचे। इस मौके पर विराट गर्लफ्रेंड अनुष्का शर्मा को साथ लाए थे। वहीं शिखर धवन बेटे जोरावर के साथ फिल्म देखने पहुंचे थे।

 

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

:

Bollywood celebritiesSachin TendulkarBiopic filmAnushka SharmaVIRAT KOHLI

loading...