main page

रियलिटी शो की नाबालिग कंटेस्टेंट को जबरदस्ती 'किस' करने पर मशहूर सिंगर पापोन ने तोड़ी चुप्पी

Updated 23 February, 2018 07:27:25 PM

टैलेंट शो ‘द वॉइस ऑफ इंडिया किड्स’ में इस वक्त जज की भूमिका में सिंगर पापोन नजर आ रहे हैं। वहीं हाल ही में पापोन का एक वीडियो सामने आया है जिसमें रिएलिटी शो के दौरान पापोन पर एक कंटेस्टेंट के साथ बदसलूकी करने का आरोप लगाया जा रहा है। इसके चलते सुप्रीम कोर्ट के एक वकील ने पापोन के खिलाफ शिकायत....

मुंबईः टैलेंट शो ‘द वॉइस ऑफ इंडिया किड्स’ में इस वक्त जज की भूमिका में सिंगर पापोन नजर आ रहे हैं। वहीं हाल ही में पापोन का एक वीडियो सामने आया है जिसमें रिएलिटी शो के दौरान पापोन पर एक कंटेस्टेंट के साथ बदसलूकी करने का आरोप लगाया जा रहा है। इसके चलते सुप्रीम कोर्ट के एक वकील ने पापोन के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है। वहीं अब इस शिकायत के जवाब में पापोन के वकील ने भी जवाब दिया है। खबरों के मुताबिक, वकील गौरांग कांत का कहना है कि पापोन यहां सिर्फ एक पिता जैसे प्यार व्यक्त कर रहे हैं। वह किसी भी तरह से हरास्मेंट नहीं है।

इस पूरे मामले पर पापोन ने अब बयान दिया है। उन्होंने फेसबुक पर एक पोस्ट शेयर किया है और कहा है कि अगर ऐसा होता तो वो खुद क्यों वीडियो शेयर करते। आप भी पढ़िए पापोन ने क्या कहा।  
Bollywood Tadka
पापोन ने साथ ही ये भी लिखा है कि "मैं ये नहीं कह रहा हूं कि मेरी गलती नहीं है। मैंने हो सकता है बस ऐसा कर दिया लेकिन आज के माहौल में एक बच्ची के प्रति प्यार दिखाना जैसा साफ सुथरा विचार भी गलत है। मैं इसके लिए माफी मांगता हूं कि मैं ऐसा कर बैठा लेकिन मुझे अलग-अलग उपनामों से ना बुलाएं। ये सिर्फ मेरी नहीं उस बच्ची के परिवार के भी इज्जत का सवाल है। मैं आपको ये भी बता दूं कि उस बच्ची के परिवार ने साफ साफ कहा है कि जैसा दिखाया जा रहा है असल में वैसा नहीं है। ये सिर्फ गलत कैमरा एंगल की वजह से हुआ है।" 

उन्होंने आगे कहा कि उनकी शादी को 14 साल हो गए हैं और उनके दो बच्चे हैं। वो कभी नहीं चाहेंगे कि वो कुछ ऐसा करें जिससे परिवार या बच्चों पर आंच आए। साथ ही ये भी उन्होंने कहा कि उनके सोशल मीडिया अकाउंट से वीडियो सिर्फ इसलिए डिलीट किया गया क्योंकि इसमें वो बच्ची भी है और ये उसके प्रतिष्ठा का सवाल है।

:

paponsingerkisscontroversybollywood singerbollywood news

loading...