main page

बिना मेकअप के ऐसी लगती हैं नेहा कक्कड़ से कणिका कपूर तक की ये बॉलीवुड सिंगर्स (देखें तस्वीरें)

Updated 25 September, 2017 12:08:59 PM

बॉलीवुड में ऐसी कई फीमेल प्लेबैक सिंगर्स हैं जिन्होंने अपनी पहचान अपने दम पर बनाई है। चाहे वह नेहा कक्कड़ और कणिका कपूर हो। लेकिन इनकी खूबसूरत आवाज के साथ चेहरा भी है

मुंबई: बॉलीवुड में ऐसी कई फीमेल प्लेबैक सिंगर्स हैं जिन्होंने अपनी पहचान अपने दम पर बनाई है। चाहे वह नेहा कक्कड़ और कणिका कपूर हो। लेकिन इनकी खूबसूरत आवाज के साथ चेहरा भी है और इनके खूबसूरती को मेकअप चार चांद लगा देता है। लेकिन ये प्लेबैक सिंगर्स बिना मेकअप कैसे दिखते है, आइए डालें एक नजर

-नेहा कक्कड़ ने टीवी शो ‘इंडियन आइडल सीजन 2’ में हिस्सा लिया था। हालांकि उनको फेम यू-ट्यूब से मिला था।

 

Bollywood Tadka

 

-कणिका कपूर को पंजाबी गानों से फेम मिला था लेकिन बॉलीवुड में उन्हें बेबी डॉल गाने ने नाम दिलाया। इसके बाद सॉन्ग जुगनी जी भी काफी हिट रहा था। 

 

Bollywood Tadka

 

नीति मोहन ग्लैमर इंडस्ट्री में काम कर रही हैं। मोहन ने अपने करियर का डेब्यू करन जौहर की फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर’ के गाने ‘इश्क वाला लव’ से की थी। 

 

Bollywood Tadka

 

मोनाली ठाकुर इंडियन आइडल 2 में नजर आई थीं। हालांकि वो शो जीत नहीं पाई थी। प्लेबैक सिंगिंग में पहला मौका उन्हे अनु मलिक ने दिया था। 

 

Bollywood Tadka

अनुष्का मनचंदा सिर्फ सिंगर ही नहीं बल्कि एक्टर, मॉडल और वीजे भी हैं। नेहा भसीन के साथ उन्होंने विवा के साथ शुरूआत की थी। उन्होंने तमिल फिल्मों में प्लेबैक सिंगिंग से शुरूआत की थी।
 

:

bollywood singerswithout makeup

loading...