main page

अक्षय की 'पैडमैन' की धमक से हिला बॉक्स ऑफिस, पहले ही दिन में की ताबड़तोड़ कमाई

Updated 10 February, 2018 01:54:19 PM

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार की फिल्म ''पैडमैन'' ने रिलीज के पहले दिन जबरदस्त बॉक्स ऑफिस कलेक्शन किया है। पहले दिन के कलेक्शन और फिल्म को मिले रिव्यूज सले ये तो साफ है कि फिल्म ने दर्शकों का दिल जीत लिया। ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने सोशल मीडिया पर ट्वीट के जरिए फिल्म की पहले दिन की कमाई सभी के साथ शेयर की है। इस फिल्म ने पहले दिन 10.26 करोड़ रुपए की कमाई कर ली है।

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार की फिल्म 'पैडमैन' ने रिलीज के पहले दिन जबरदस्त बॉक्स ऑफिस कलेक्शन किया है। पहले दिन के कलेक्शन और फिल्म को मिले रिव्यूज सले ये तो साफ है कि फिल्म ने दर्शकों का दिल जीत लिया। ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने सोशल मीडिया पर ट्वीट के जरिए फिल्म की पहले दिन की कमाई सभी के साथ शेयर की है। इस फिल्म ने पहले दिन 10.26 करोड़ रुपए की कमाई कर ली है। पहले ही दिन ऐसी जबरदस्त कमाई करने के बाद अब देखना ये होगी की ये फिल्म साल की दूसरी 100 करोड़ क्लब में शामिल होने वाली फिल्म बनती है या नहीं।

Bollywood Tadka

बता दें कि फिल्म की बात करें तो ये सैनेटरी नैपकीन को लेकर जागरुगता पर आधारित है। फिल्म का प्रमोशन न सिर्फ फिल्म की टीम ने किया बल्कि इस काम में फिल्म इंडस्ट्री के एक से बढ़कर एक स्टार ने हिस्सा लिया। 'पैडमैन' सामाजिक कार्यकर्ता अरुणाचलम मुरुगनाथम के जीवन और कार्यो पर आधारित है। मुरुगनाथम 20 साल पहले कम लागत वाली सैनिटरी पैड बनाने की मशीन की खोज से भारत के ग्रामीण इलाकों में स्वच्छता में क्रांतिकारी बदलाव लाए थे। फिल्म को अब तक मिले रिस्पॉन्स से फिल्म की पूरी टीम काफी खुश है। फिल्म में अक्षय के साथ राधिका आप्टे और सोनम कपूर ने भी अहम भूमिका निभाई है।

:

Akshay Kumarpadmanbox office collectionday1

loading...