main page

Box Office: फिल्म 'इत्तेफाक' ने पकड़ी रफतार, जानें तीन दिनों का कलेक्शन

Updated 06 November, 2017 02:00:18 PM

मर्डर मिस्ट्री फिल्म ''इत्तेफाक'' की तीसरे दिन की कमाई सामने आ गई है। रिलीज के शुरूआती तीन दिनों में इस फिल्म ने करीब 16 करोड़ की कमाई कर ली है। एक्ट्रैस सोनाक्षी सिन्हा, सिद्धार्थ मल्होत्रा और अक्षय खन्ना स्टारर इस फिल्म की बॉक्स ऑफिस पर पहले दिन धीमी शुरुआत रही। इस फिल्म ने पहले दिन 4.05 करोड़ की कमाई की। दूसरे दिन यानि शनिवार को इस फिल्म की कमाई में उछाल आया और इस फिल्म ने 5.50 करोड़ की कमाई की।

मुंबई: मर्डर मिस्ट्री फिल्म 'इत्तेफाक' की तीसरे दिन की कमाई सामने आ गई है। रिलीज के शुरूआती तीन दिनों में इस फिल्म ने करीब 16 करोड़ की कमाई कर ली है। एक्ट्रैस सोनाक्षी सिन्हा, सिद्धार्थ मल्होत्रा और अक्षय खन्ना स्टारर इस फिल्म की बॉक्स ऑफिस पर पहले दिन धीमी शुरुआत रही। इस फिल्म ने पहले दिन 4.05 करोड़ की कमाई की। दूसरे दिन यानि शनिवार को इस फिल्म की कमाई में उछाल आया और इस फिल्म ने 5.50 करोड़ की कमाई की। उम्मीद के मुताबिक इस फिल्म को रविवार की छुट्टी की फायदा मिला और इसने रविवार को करीब 6.50 करोड़ की कमाई की।कुल मिलाकर अपने ओपेनिंग वीकेंड में ये फिल्म 16.05 करोड़ की कमाई घरेलू बॉक्स ऑफिस पर कर चुकी है।

Bollywood Tadka

बता दें कि घरेलू बॉक्स ऑफिस पर ये फिल्म करीब 1500 स्क्रीन पर रिलीज हई है।  मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो ये फिल्म 24 करोड़ के बजट में बनी है जिसमें 16 करोड़ प्रोडक्शन कॉस्ट है और 8 करोड़ रूपये प्रिंट और प्रमोशन में लगे हैं। इस तरह ये फिल्म शुरूआती तीन दिनों में ही अपने बजट का पूरा पैसा वसूल चुकी है। 
 

:

ittefaqbox office collectionSonakshi sinhaSidharth Malhotra

loading...