main page

दर्शकों को सिनेमाघरों की तरफ खींच रही है 'तुम्हारी सुलु', जानें कलेक्शन

Updated 23 November, 2017 10:48:54 AM

बॉलीवुड एक्ट्रैस विद्या बालन की फिल्म ''तुम्हारी सुलु'' बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई कर रही है। इस फिल्म ने रिलीज के शुरूआती दिनों में 16.56 करोड़ की कमाई कर चुकी है। ऐसा माना जा रहा है कि ये फिल्म एक हफ्ते में करीब 19 करोड़ की कमाई कर लेगी। मार्केट एनालिस्ट तरन आदर्श ने ट्विटर के जरिए इस फिल्म के कमाई की जानकारी दी है।

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रैस विद्या बालन की फिल्म 'तुम्हारी सुलु' बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई कर रही है। इस फिल्म ने रिलीज के शुरूआती दिनों में 16.56 करोड़ की कमाई कर चुकी है। ऐसा माना जा रहा है कि ये फिल्म एक हफ्ते में करीब 19 करोड़ की कमाई कर लेगी। मार्केट एनालिस्ट तरन आदर्श ने ट्विटर के जरिए इस फिल्म के कमाई की जानकारी दी है। इस फिल्म ने पहले दिन 2.87 करोड़, दूसरे दिन 4.61 करोड़, तीसरे दिन 5.39 करोड़, चौथे दिन 1.84 करोड़ और पांचवे दिन 1.85 करोड़ की कमाई की है।कुल मिलाकर ये फिल्म 16.56 करोड़ कमा चुकी है।

 बता दें कि फिल्म की इस कमाई से पूरी टीम काफी खुश है। विद्या ने इस फिल्म का जबरदस्त प्रमोशन किया था जिसका सीधा असर फिल्म की कमाई पर पड़ता दिख रहा है। इस फिल्म में विद्या बालन एक बार फिर आर.जे. की भूमिका में नजर आई्ं । इससे पहले वो 'लगे रहो मुन्नाभाई' में भी ये किरदार निभा चुकी हैं। फिल्म की कमाई के आंकड़ों से तो साफ है कि है दर्शकों को विद्या आरजे की भूमिका में काफी पसंद हैं। 
 

:

box office collectiontumhari suluvidya balan

loading...