main page

दीपिका पादुकोण की फिल्म 'ट्रिपल एक्स' और प्रियंका चोपड़ा की 'बेवॉच' तोड़ेगी रिकॉर्ड

Updated 28 December, 2016 07:58:55 PM

जहां विन डीजल के साथ दीपिका पादुकोण की फिल्म ट्रिपल एक्स: रिटर्न ऑफ द जेंडर केज 17 जनवरी 2017 को रिलीज होने ....

मुंबई- जहां विन डीजल के साथ दीपिका पादुकोण की फिल्म ट्रिपल एक्स: रिटर्न ऑफ द जेंडर केज 17 जनवरी 2017 को रिलीज होने वाली है। वहीं ड्वेन जॉनसन के साथ प्रियंका चोपड़ा की फिल्म बेवॉच मई में रिलीज होगी। दोनों ही ट्रेलर को दुनियाभर के दर्शकों से काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। ऐसे में उम्मीद है कि दोनों फिल्में बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्ड तोड़ देंगी। 

बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा और दीपिका पादुकोण की कोल्ड वार के बारे में बहुत कुछ लिखा जा चुका है। हर बार दोनों एक्ट्रैस ने इसे खारिज किया है। यह सब उस समय शुरू हुआ जब प्रियंका के नक्शेकदम पर चलते हुए दीपिका भी हॉलीवुड पहुंच गईं। लोगो दोनों के बीच काफी गलतफहमियां फैला रहे हैं। लेकिन दोनों के बीच किसी भी तरह की लड़ाई नहीं चल रही है। 

मीडिया से बात करते हुए दीपिका ने अपने और प्रियंका के बीच किसी भी तरह की लड़ाई से साफ इंकार कर दिया। उन्होंने कहा कि मैं अपने करियर से जो चाहती हूं वह उनकी चाहत से एकदम अलग है और इसे समझने और इज्जत करने की जरूरत है। इन अफवाहों पर प्रियंका ने हाल ही में अपनी चुप्पी तोड़ी है।

प्रियंका ने कहा- मैंने हमेशा कहा है कि दीपिका काफी टैलेंटिड और खूबसूरत एक्टर हैं। मैं उन्हें ट्रिपल एक्स के लिए शुभकामनाएं देती हूं और जिस तरह से ट्रेलर में उन्हें दिखाया गया है उससे साफ है कि वो फिल्म में काफी अमेजिंग लगेंगी। यह जवाब हेटर्स का मुंह बंद कराने के लिए काफी होगा। 

:

Priyanka chopraDeepika PadukoneBaywatchXXX

loading...