main page

स्विमसूट पहन HOT योग करते एक्ट्रैस ने दिखाए प्राइवेट पार्टस, तस्वीरें कर देंगी रोंगटे खड़े

Updated 23 October, 2017 12:09:23 PM

हॉलीवुड एक्ट्रैस केसी बैटशेलर ने हाल ही में लेटैस्ट फोटोशूट करवाया है जिसमें वह बिकिनी पहने काफी हॉट लग रही हैं। वैसे आपको बतां दें कि केसी की 32 साल की हैं लेकिन उनकी हॉट लुक को देखकर कोई ये अंदाजा नहीं लगा पाएगा के वो उम्र में इतनी बड़ी हैं।

लंदन: हॉलीवुड एक्ट्रैस केसी बैटशेलर ने हाल ही में लेटैस्ट फोटोशूट करवाया है जिसमें वह बिकिनी पहने काफी हॉट लग रही हैं। वैसे आपको बतां दें कि केसी की 32 साल की हैं लेकिन उनकी हॉट लुक को देखकर कोई ये अंदाजा नहीं लगा पाएगा के वो उम्र में इतनी बड़ी हैं। 

Bollywood Tadka

इन तस्वीरों में केसी ब्लैक स्विमसूट पहने हॉट योगा करते हुए नजर आ रही हैं। तस्वीरों में केसी केेे क्लीवेज साफ दिखाई दे रहे हैं। उनका एेसा हॉट लुक फैंस को मदहोश कर देने वाला है। केसी वह बेहद कातिलाना अंदाज में कैमरे के सामने पोज देते हुए नजर आ रही हैं। 

Bollywood Tadka

वैसे यदि उनकी इन तस्वीरों को फैंस देख लें तो पक्की बात हैं उनका पसीना छूट जाएगा। सोशल साइ केसी की तस्वीरों ने चहलका मचा दिया है। केसी किसी भी मॉडल और एक्ट्रैस से कम नहीं है। वह अपनी बोल्डनैस की वजह से जानी जाती है।

Bollywood Tadka

उनकी ये तस्वीरों सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं। ये पहली बार नहीं है कि केसी ने अपनी तस्वीरें शेय़र की है। वह अक्सर अपनी बोल्ड तस्वीरें सोशल साइट पर शार करती रहती हैं। केसी की बिकिनी पहने हॉट तस्वीरें फैंस को काफी पसंद आ रही हैं। उनको लोगो ने एक हॉट मॉडल के करार दिया है। 

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

:

casey batchelorhot lookphotoshoot

loading...