main page

आयुष्मान खुराना की छोटी भाभी है बेहद ग्लैमरस, भाई थे कभी आर.जे.

Updated 15 September, 2017 02:53:00 PM

बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना ने कल अपना 33वां बर्थडे सैलिब्रेट किया है।

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना ने कल अपना 33वां बर्थडे सैलिब्रेट किया है। वैसे सिर्फ आयुष्मान ही नहीं बल्कि उनके छोटे भाई अपारशक्ति खुराना भी दमदार एक्टर हैं और ये वो अपनी पहली ही फिल्म से साबित कर चुके हैं।

Bollywood Tadka

उन्होंने 2016 में सुपरहिट फिल्म 'दंगल' से डेब्यू किया था। जिसमें उन्होंने आमिर खान के भतीजे का रोल प्ले कर खूब वाहवाही बटोरी थी।

Bollywood Tadka

बता दें कि अपारशक्ति और आकृति ने 7 सितंबर 2014 को चंडीगढ़ में शादी कर ली। दोनों की पहली मुलाकात श्यामक डावर की डांस अकेडमी में हुई थी। आकृति काफी स्टाइलिश हैं। इंडस्ट्री के बाहर से बिलॉन्ग करने वालीं आकृति बाय प्रोफेशन अकाउंटेंट हैं और दिल्ली में जॉब करती हैं।

Bollywood Tadka

दोनों ने एक-दूसरे को 7 साल तक जानने और करीब एक साल डेटिंग के बाद शादी का फैसला किया था। शादी में आकृति ने सब्याची मुखर्जी की लहंगा पहना था तो वहीं अपारशक्ति ने निखिल शांतनु की डिजाइन की हुई शेरवानी पहनी थी।

Bollywood Tadka

अपारशक्ति ने का जन्म चंडीगढ़ में हुआ है उन्होंने अपनी शुरुआती पढ़ाई भी वहीं से कम्पलीट की है। उन्होंने अपने करियर की शुरुआत बतौर आर.जे. की थी।

Bollywood Tadka

बाद में वो टीवी पर एंकर के तौर पर भी दिखे। आपरशक्ति ने बिग एफएम(दिल्ली) में आरजे के तौर पर भी काम किया है। 'दंगल' के बाद वो 2016 में आई फिल्म 'बद्रीनाथ की दुल्हनिया' में भी नजर आ चुके हैं। 

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

:

Aparshakti KhuranaAyushmaan KhuranaDangal

loading...