main page

कम लोग ही जानते होंगे आमिर खान की इस बेटी को, ऐसे मिला था फिल्म में चांस

Updated 14 March, 2018 12:51:01 PM

बॉलीवुड एक्टर आमिर खान की फिल्म ''दंगल'' ने बॉक्स अॉफिस पर काफी  धमाकेदार कमाई की थी। साथ ही फिल्म में मुख्य किरदार निभाने वालीं दो चाइल्ड एक्ट्रैस ने भी फिल्म से काफी सुर्खियां बटोरी थीं। यहां तक कि जायरा वसीस ने तो आमिर की ही दूसरी फिल्म सीक्रेट सुपरस्टार में मुख्य भूमिका निभाई थी। क्या आप जायरा के आलावा दूसरी चाइल्ड आर्टिस्ट सुहानी भटनागर के बारे में जानते हो?

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर आमिर खान की फिल्म 'दंगल' ने बॉक्स अॉफिस पर काफी  धमाकेदार कमाई की थी।

Bollywood Tadka

साथ ही फिल्म में मुख्य किरदार निभाने वालीं दो चाइल्ड एक्ट्रैस ने भी फिल्म से काफी सुर्खियां बटोरी थीं।

Bollywood Tadka

यहां तक कि जायरा वसीस ने तो आमिर की ही दूसरी फिल्म सीक्रेट सुपरस्टार में मुख्य भूमिका निभाई थी। क्या आप जायरा के आलावा दूसरी चाइल्ड आर्टिस्ट सुहानी भटनागर के बारे में जानते हो?

Bollywood Tadka

फिल्म में बबीता का किरदार निभाने वाली एक्ट्रैस दिल्ली में 2007 में जन्मी सुहानी छोटी उम्र से ही टीवी एड में काम कर रही हैं। अपनी दमदार एक्टिंग की ही वजह से उन्हें सुपरहिट फिल्म दंगल में काम करने का सुनहरा मौका मिला।

Bollywood Tadka

सुहानी ने फिल्म के लिए ऑडिशन भी दिया था। यही बात थी कि उन्हें चाइल्ड आर्टिस्ट ज़ायरा वासिम और बेहतरीन अभिनेता आमिर खान जैसे कलाकार के साथ काम करने का मौका मिला। फिल्म में भी वह काफी क्यूट लग रही थी और असल में उससे भी ज्यादा सुंदर और क्यूट लगती हैं।

Bollywood Tadka

:

DangalChild ArtistSuhani Bhatnagar

loading...