FacebookTwitterg+Mail

एवेंजर्स के तूफ़ान के बाद इस हफ़्ते डेडपूल 2 की बारी, इतने करोड़ की उम्मीद

deadpool 2 film box office prediction
17 May, 2018 06:51:28 PM

लंदनः पिछले कुछ समय से भारत में विदेशी फिल्मों का काफी बोलबाला रहा है लेकिन पिछले दिनों आई फिल्म 'एवेंजर्स इनफिनिटी वॉर' ने तो एक अलग इतिहास ही रच दिया है। मार्वल कॉमिक्स के कई सारे किरदारों को साथ लेकर बनाई गई इस फिल्म को मिली 200 करोड़ की सफलता ने 'डेडपूल 2' की इच्छाओं को और बढ़ा दिया है। 

हॉलीवुड की बहुचर्चित फिल्म एवेंजर्स इनफिनिटी वॉर ने भारत में कमाई के सारे रिकॉर्ड तोड़ते हुए इतिहास रच दिया। मार्वल कॉमिक्स के सभी किरदारों को एक साथ मिलाकर बनाई गई इस फिल्म ने भारत के बॉक्स ऑफिस पर एक हफ्ते में 200 करोड़ से भी ज्यादा कमाई की।

इसी प्रोडक्शन (मार्वल कॉमिक्स) की अगली फिल्म 'डेडपूल 2' शुक्रवार को भारतीय सिनेमाघरों में रिलीज होगी। डेडपूल भी दुनिया भर में पसंद किए जाने वाले मार्वल कॉमिक्स का ही एक किरदार है, जो अपने बेबाक, बिंदास, और मजाकिया अंदाज में काम करने के लिए जाना जाता है।

दो साल पहले इसी किरदार को लेकर 'टिम मिलर' के निर्देशन में डेडपूल नाम की फिल्म बनायी गई थी, जिसमे डेडपूल के मजाकिया अंदाज में काम करने का अंदाज़ दर्शको के बीच खूब पसंद किया गया था। 

गौरतलब है कि फिल्म की प्री बुकिंग संडे से ही शुरू हो गई है। ऐसा इसलिए हुआ है क्योंकि इससे पहले आई मार्वल की फिल्म इनफिनिटी वॉर ने भारत में अच्छी कमाई की थी। इनफिनिटी वॉर ने भी प्री बुकिंग की स्टैटजी अपनाई थी। जिसका काफी असर पड़ा था शुरूआती कलेक्शन पर। फिल्म ने एक ही दिन में 31 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया था। जिसने बॉलीवुड की बड़ी फिल्मों बागी 2 और पद्मावत का रिकॉर्ड भी तोड़ दिया था।


 


deadpool 2 film box office collection hollywood
loading...