main page

शादी के बाद दीपिका-रणवीर बनेंगे विराट-अनुष्का के पड़ोसी, यहां SHIFT करने का है PLAN

Updated 26 April, 2018 03:45:08 PM

बॉलीवुड की सबसे पॉपुलर जोड़ी दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह शादी की खबरें जोरो पर हैं। खबरों के मुताबिक दोनों इस साल के अंत तक शादी के बंधन में बंध सकते हैं। हाल ही में दोनों की शादी की खबरों के बीच घर देखने की खबर सामने आई है। कहा जा रहा है कि दीपिका और रणवीर जल्द ही विराट और अनुष्का के पड़ोसी बन सकत

मुंबई: बॉलीवुड की सबसे पॉपुलर जोड़ी दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह शादी की खबरें जोरो पर हैं। खबरों के मुताबिक दोनों इस साल के अंत तक शादी के बंधन में बंध सकते हैं। हाल ही में दोनों की शादी की खबरों के बीच घर देखने की खबर सामने आई है। कहा जा रहा है कि दीपिका और रणवीर जल्द ही विराट और अनुष्का के पड़ोसी बन सकते हैं। 

Bollywood Tadka

सूत्रों के मुताबिक दीपिका और रणवीर इन दिनों अपने आशियाने की तालाश कर रहे हैं। बताया जा रहा है कि कुछ दिन पहले दोनों घर की तालाश करते हुए वर्ली के ओमकार 1973 में पहुंचे थे। विराट अनुष्का भी इसी सोसाइटी में रहते हैं।

Bollywood Tadka

रणवीर सिंह घर देखने के लिए अपने पेरेंट्स और दीपिका के साथ वर्ली की इस सोसाइटी में पहुंचे थे। सभी को प्रॉपर्टी भी बेहद पसंद आई हैं।

Bollywood Tadka

अगर डील फाइनल होती है तो जल्द ही दोनों इस प्रॉपर्टी को खरीद सकते हैं और इस तरह दोनों विराट अनुष्का के नए पड़ोसी बन जाएंगे। बता दें कि रणवीर इन दिनों अपनी फिल्म "गली बॉय" और "सिम्बा" में नजर आने वाले हैं। 

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

:

deepika padukoneranveer singhneighbourvirat kohlianushka sharma

loading...