main page

इस वजह से अनुष्‍का से नाराज हुए डिजाइनर मनीष मल्‍होत्रा

Updated 22 December, 2017 03:45:19 PM

बॉलीवुड एक्ट्रैस अनुष्‍का शर्मा क्रिकेटर विराट कोहली की शादी के अलावा उनका ड्र‍ेसिंग सेंस भी खूब सुर्खियों में रहा। अनुष्का का पिंक कलर के लहंगे में ग्लैमरस लुक तो अभी तक फैंस को भूल नही पाया है। वहीं हाल ही में रिसेप्‍शन में भी अनुष्‍का की लाल बनारसी साड़ी ने नया फैशन ट्रेंड सेट कर दिया। साड़ी में वह काफी सुंदर और ग्लैमरस नजर आईं।

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रैस अनुष्‍का शर्मा क्रिकेटर विराट कोहली की शादी के अलावा उनका ड्र‍ेसिंग सेंस भी खूब सुर्खियों में रहा। अनुष्का का पिंक कलर के लहंगे में ग्लैमरस लुक तो अभी तक फैंस को भूल नही पाया है। वहीं हाल ही में रिसेप्‍शन में भी अनुष्‍का की लाल बनारसी साड़ी ने नया फैशन ट्रेंड सेट कर दिया। साड़ी में वह काफी सुंदर और ग्लैमरस नजर आईं।

वैसे शादी से लेकर रिसेप्‍शन तक अनुष्‍का ने फेमस डिजायनर सब्‍यसाची के आउटफिट्स से सोशल साइट पर तहलका मचा दिया है लेकिन इससे उनके एक खास दोस्‍त नाराज हो गए हैं। दरअसल, फेमस डिजायनर और अक्‍सर बॉलीवुड सेलीब्रिटीज के साथ नजर आने वाले मनीष मल्‍होत्रा की। खबरों की मानें तो इस नाराजगी की वजह अनुष्‍का का अपनी ब्राइडल ड्रेस लिए मनीष मल्‍होत्रा के बजाये सब्‍यसाची का चुना जाना है। सूत्रों के मुताबिक जब मनीष को पता चला कि सब्‍यसाची अनुष्‍का की वेडिंग ड्रेस डिजाइन कर रहे हैं तो उन्‍हें यह बात अच्‍छी नहीं लगी। मनीष और उनके करीबियों को यह उम्‍मीद थी कि शादी के आउटफिट का ऑर्डर उन्‍हें ही मिलेगा, लेकिन ऐसा नहीं हुआ। 

बता दें कि मनीष ने फिल्‍म 'ऐ दिल है मुश्किल' सहित कई मौकों के लिए अनुष्‍का का ड्रेस डिजाइन किए हैं। कहा तो यह भी जा रहा है कि अनुष्‍का, मनीष के उस ब्राइडल ड्रेस से प्रभावित नहीं थी जो उन्‍होंने ऐ दिल है मुश्किल में पहनी थी। खुद अनुष्‍का ने सोशल मीडिया पर एक पोस्‍ट के जरिये मनीष मल्‍होत्रा पर तंज कसा था। हालांकि जवाब भी मनीष ने लिखा था कि वह फिल्‍म में बेहद खूबसूरत दुल्‍हन लग रही थीं। 

:

Anushka SharmaVIRAT KOHLImanish malhotra

loading...