main page

दिलजीत दोसांझ और कृति सेनन की फिल्म 'अर्जुन पटियाला' का पोस्टर हुआ रिलीज

Updated 15 May, 2018 11:17:13 AM

एक्टर दिलजीत दोसांझ और कृति सेनन की अपकमिंग फिल्म ''अर्जुन पटियाला'' का पोस्टर रिलीज कर दिया हैं। फिल्म के लीड कास्ट के साथ ''फुकरे'' फेम वरुण शर्मा भी काम करेंगे। पोस्टर में वरुण और दिलजीत दोनों ही पुलिस की वर्दी में नजर आ रहे हैं। वहीं, कृति सेनन पिंक कुर्ता और डेनिम की जैकेट में फंकी अंदाज में बैठी हैं। यह फिल्म इस साल 13 सितंबर को रिलीज होगी।

मुंबई: एक्टर दिलजीत दोसांझ और कृति सेनन की अपकमिंग फिल्म 'अर्जुन पटियाला' का पोस्टर रिलीज कर दिया हैं। फिल्म के लीड कास्ट के साथ 'फुकरे' फेम वरुण शर्मा भी काम करेंगे। पोस्टर में वरुण और दिलजीत दोनों ही पुलिस की वर्दी में नजर आ रहे हैं। वहीं, कृति सेनन पिंक कुर्ता और डेनिम की जैकेट में फंकी अंदाज में बैठी हैं। यह फिल्म इस साल 13 सितंबर को रिलीज होगी। 

इस नई जोड़ी की केमिस्ट्री देखने के लिए फैन्स उत्सुक हैं। यही वजह है कि इस फिल्म की खूब चर्चा भी हो रही है। फिल्म में दिलजीत एक बार फिर से पुलिस के किरदार में नजर आएंगे। इससे पहले उन्होंने फिल्म 'उड़ता पंजाब' में पुलिस का रोल किया था। वहीं, कृति एक क्राइम रिपोर्टर के रूप में नजर आएंगी।

 


 इससे पहले 'अर्जुन पटियाला' के बारे में बात करते हुए दिलजीत ने बताया था कि कैसे इसमें उनका किरदार उड़ता पंजाब के किरदार से बिल्कुल हटकर है। उड़ता पंजाब में उन्होंने एक इमानदार पुलिसवाले की भूमिका निभाई थी जो पंजाब को ड्रग्स की भेंट चढ़ने से बचाने में लगा हुआ था। वहीं, 'अर्जुन पटियाला' में उनका किरदार काफी दिलचस्प और मजेदार है।

:

diljit dosanjhkriti sanonarjun patialafirst poster

loading...