main page

निकाह के 1 दिन बाद ही सामने आया दीपिका-शोएब की शादी का इतना बड़ा सच, सुनकर दंग रह जाएंगे आप

Updated 23 February, 2018 02:12:31 PM

सीरियल ''ससुराल सिमर का'' में सिमर का किरदार निभाने वाली एक्ट्रैस दीपिका कक्कड़ और शोएब इब्राहिम ने मुस्लिम रीति रिवाजों से शादी की। दोनों की मेहंदी और शादी की तस्वीरें खूब वायरल हुई। अब दोनों की शादी को लेकर एक और बड़ी खबर सामने आ रही है।

xमुंबई: सीरियल 'ससुराल सिमर का' में सिमर का किरदार निभाने वाली एक्ट्रैस दीपिका कक्कड़ और शोएब इब्राहिम ने मुस्लिम रीति रिवाजों से शादी की। दोनों की मेहंदी और शादी की तस्वीरें खूब वायरल हुई। अब दोनों की शादी को लेकर एक और बड़ी खबर सामने आ रही है।

Bollywood Tadka

खबरों के मुताबिक दीपिका ने शोएब से शादी के लिए अपना धर्म बदलकर इस्लाम कबूल लिया है। शादी के बाद अब उनका नया नाम होगा 'फैजा' होगा। शादी के कार्ड पर भी शोएब के साथ फैजा नाम ही लिखा गया है।

Bollywood Tadka

हालांकि इसे लेकर दीपिका या शोएब की ओर से कोई जानकारी नहीं दी गई है। दीपिका के परिवार वालों ने इस बात से साफ इंकार किया है। उनका कहना है कि दीपिका शादी के बाद भी हिंदू ही रहेंगी।

Bollywood Tadka

अब वह दीपिका कक्कड़ नहीं बल्कि दीपिका इब्राहिम होगीं। दीपिका की शादी का ये कार्ड गांव में बांटे गए हैं। इन पर दीपिका का नाम 'फैजा' ल‍िखा हुआ है।वहीं कहा जा रहा है कि ये दोनों हिंदू रीति रिवाज के मुताबिक सात फेरे भी लेंगे।

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

 

 

:

dipika kakarshoaib ibrahimchange religionMarriage

loading...