main page

बॉयफ्रैंड टाइगर को कॉपी कर रही दिशा ने दिखाए अपने एब्स, वायरल हो रही है तस्वीर

Updated 26 April, 2018 05:34:55 PM

बॉलीवुड एक्ट्रैस दिशा पाटनी और टाइगर श्रॉफ की फिल्म ''बागी 2'' ने बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार कमाई करके कई फिल्मों के रिकॉर्ड तोड़ दिए थे। इन दोनों की जोड़ी न केवल ऑन-स्क्रीन बल्कि ऑफ स्क्रीन भी काफी सुर्खियों बटोरती है। हाल ही में दिशा की ये तस्वीर फैन पेज पर तेजी से वायरल हो रही है। लोगों का कहना है कि दिशा टाइगर की राह पर निकल पड़ी हैं।

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रैस दिशा पाटनी और टाइगर श्रॉफ की फिल्म 'बागी 2' ने बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार कमाई करके कई फिल्मों के रिकॉर्ड तोड़ दिए थे।

Bollywood Tadka

इन दोनों की जोड़ी न केवल ऑन-स्क्रीन बल्कि ऑफ स्क्रीन भी काफी सुर्खियों बटोरती है। हाल ही में दिशा की ये तस्वीर फैन पेज पर तेजी से वायरल हो रही है। लोगों का कहना है कि दिशा टाइगर की राह पर निकल पड़ी हैं।    

 Bollywood Tadka

इस तस्वीर में दिशा ने न केवल फिगर बल्कि एब्स से भी दर्शकों को अपनी ओर आकर्षित कीया है।बताया जा रहा है कि दिशा की इस तस्वीर से यह भी कयास लगाया जा रहा है कि हो सकता है कि अपकमिंग फिल्म में उनके किरदार की इस तरह के फिगर की डिमांंड हो।

Bollywood Tadka

बता दें कि टाइगर श्रॉफ इतने फिटनेस फ्रीक हैं कि वह अपनी फिल्मों में खुद ही स्टंट करते हैं। ऐसे में दिशा का जिम में ज्यादा समय बिताना कई बातों की ओर इशारा करता है। 
 

:

disha patanifollowingtiger shroffviral pictureinstagram

loading...