main page

'जब हैरी मेट सेजल' के फ्लॉप होने पर शाहरुख खान से अपना पैसा वापस चाहते हैं डिस्ट्रीब्यूटर

Updated 18 August, 2017 01:07:47 AM

बॉक्स ऑफिस पर अर्जुन कपूर और अनिल कपूर की फिल्म मुबारकां का मुकाबला शाहरुख खान...

मुंबईः बॉक्स ऑफिस पर अर्जुन कपूर और अनिल कपूर की फिल्म मुबारकां का मुकाबला शाहरुख खान की फिल्म जब हैरी मेट सेजल से था। लेकिन मुबारकां ने न सिर्फ जब हैरी मेट सेजल से तगड़ी फाइट की, बल्क‍ि दूसरे सप्ताह में उसे पछाड़ भी दिया। जब हैरी मेट सेजल ने कुल 61.05 करोड़ की कमाई की है। फिल्म नुकसान में चली गई है. इसकी लागत 80 करोड़ रुपए है।

 

दूसरे सप्ताह में फिल्मों का चलना मुश्किल माना जाता है, लेकिन मुबारकां ने इस दौरान 6.08 करोड़ रुपए की कमाई की। जबकि शाहरुख की जब हैरी मेट सेजल ने दूसरे सप्ताह में सिर्फ 2.85 करोड़ रुपए कमाए हैं। आठवें, नौवें और दसवें दिन मुबारकां ने जब हैरी मेट सेजल से ज्यादा कमाई की। जब हैरी मेट सेजल ने आठवें दिन 0.75 करोड़, नौवें दिन 1.1 करोड़ और दसवें दिन 1 करोड़ रुपए कमाए, जबकि मुबारकां ने आठवें दिन 1.05 करोड़, नौवें दिन 2 करोड़ रुपए और तीसरे दिन 3.03 करोड़ रुपए कमाए। दूसरे वीकेंड में मुबारकां के कुछ शो हाउसफुल भी रहे, लेकिन जब हैरी मेट सेजल ठप पड़ गई।

 

अब जबकि शाहरुख खान की फिल्म 'जब हैरी मेट सेजल' बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाई है, तब कुछ डिस्ट्रिब्यूटर्स ने शाहरुख खान से भी ऐसा करने की अपील की है। सूत्रों की मानें तो कुछ फिल्म डिस्ट्रिब्यूटर्स ने शाहरुख खान को मेसेज भेजकर सलमान खान के कदमों पर चलने की नसीहत दी है। उन्होंने शाहरुख खान से घाटे की भरपाई करने को कहा है। 

 

अब देखना होगा कि शाहरुख अपने बेस्ट-फ्रेंड सलमान की राह चलेंगे या नहीं। इससे पहले रणबीर कपूर ने भी कहा था कि अगर 'जग्गा जासूस' फ्लॉप होती है तो वो डिस्ट्रिब्यूटर्स को पैसे लौटा देंगे। हालांकि उन्होंने पैसे लौटा दिए हैं, ऐसी कोई खबर नहीं आई थी। 4 अगस्त को रिलीज हुई इम्तियाज अली निर्देशित 'जब हैरी मेट सेजल' बॉक्स ऑफिस पर अब तक 100 करोड़ भी नहीं कमा पाई है। मेकर्स के साथ-साथ दर्शकों को भी फिल्म से काफी उम्मीदें थीं मगर फिल्म एवरेज निकली।
 

:

Shahrukh Khanjab Harry Met Sejalflop showdistributorsmoney backbollywood

loading...