main page

रामायण की सीता बनी ईशा देओल, वजह जान लोग कर रहे हैं एेसे कमेंट्स

Updated 17 April, 2018 03:28:58 PM

बॉलीवुड के सुपरस्टार्स धर्मेंद्र और हेमा मालिनी की बड़ी बेटी ईशा दिओल मैटर्निटी लीव के बाद काम पर लौट आईं हैं। हाल ही में उन्होंने रामायण की सीता के लुक में अपना फोटोशूट करवाया है। उन्होंने अपनी इन तस्वीरों को सोशल साइट पर शेयर किया है। उनके फैंस इनकी तस्वीरों को काफी पसंद करते हैं। ईशा ओडीसी डांसर है। उन्होंने अपनी माँ के साथ स्टेज शो किए हैं। हेमा मालिनी ने 1980 के दौर में रामायण आधारित डांस बैले ट्रूप को लॉन्च किया था।

मुंबई: बॉलीवुड के सुपरस्टार्स धर्मेंद्र और हेमा मालिनी की बड़ी बेटी ईशा दिओल मैटर्निटी लीव के बाद काम पर लौट आईं हैं। हाल ही में उन्होंने रामायण की सीता के लुक में अपना फोटोशूट करवाया है।

Bollywood Tadka

उन्होंने अपनी इन तस्वीरों को सोशल साइट पर शेयर किया है। उनके फैंस इनकी तस्वीरों को काफी पसंद करते हैं। ईशा ओडीसी डांसर है।

Bollywood Tadka

उन्होंने अपनी माँ के साथ स्टेज शो किए हैं। हेमा मालिनी ने 1980 के दौर में रामायण आधारित डांस बैले ट्रूप को लॉन्च किया था।

Bollywood Tadka

बता दें कि ईशा जल्द फिल्मों में वापसी करने जा रही हैं। वह राम कमल मुखर्जी की शॉर्ट फिल्म 'केकवॉक' से सात सालों बाद वापसी कर रहीं हैं।

Bollywood Tadka

फिल्म में वह शेफ का किरदार निभाती दिखेंगी। ईशा देओल ने साल 2002 में फिल्म 'कोई मेरे दिल से पूछे' से बॉलीवुड डेब्यू किया था।

 

:

esha deolphotoshootramayana sitaviral pictures

loading...