main page

इससे पहले कभी नहीं देखी होंगी ईशा गुप्ता की इतनी हॉट तस्वीरें, बिकनी लुक देखते ही उड़ेगे होश

Updated 08 November, 2017 02:52:11 PM

न्यूड फोटो करवाने वाली अभिनेत्री ईशा गुप्ता आज फिर सुर्खियों में आ गई हैं।  इस बार ईशा गुप्ता बिकिनी फोटोशूट की वजह से हर तरफ छाई हुई हैं।

मुंबई:  न्यूड फोटो करवाने वाली अभिनेत्री ईशा गुप्ता आज फिर सुर्खियों में आ गई हैं।  इस बार ईशा गुप्ता बिकिनी फोटोशूट की वजह से हर तरफ छाई हुई हैं।वैसे ये पहली बार नहीं है जब ईशा अपनी ग्लैमरस अदाओं की वजह से सुर्खियों में हैं। कुछ समय पहले ईशा ने अपनी टॉपलेस तस्वीर पोस्ट कर सनसनी मचा दी थी। टॉपलेस तस्वीर की वजह से ईशा को सोशल मीडिया पर आलोचनाओं का सामना भी करना पड़ा था।  

Bollywood Tadka

ये लेटेस्ट फोटोशूट ईशा ने GQ मैगजीन के नवंबर इश्यू के लिए कराया है जिसे उन्होंने अपने सोशल मीडिया पर शेयर किया है। इस मैगजीन के नवंबर इश्यू में ईशा गुप्ता महिलाओं को लेकर भारतीय पुरूषों की सोच, अपनी प्रसिद्धि सहित कई मुद्दों पर अपनी राय शेयर करती दिखी हैं।

Bollywood Tadka

जीक्यू ने ईशा के साथ बातचीत के कुछ अंश अपनी वेबसाइट पर भी शेयर किया है। GQ ने लिखा है कि ईशा गुप्ता भले ही पेशे से वकील नहीं हैं लेकिन आप बहस में कभी भी उनसे जीत नहीं सकते हैं। ईशा ने इस बारे में कहा है, ''मेरे पापा अक्सर ही कहते हैं कि तुम वकील क्यों नहीं बन जाती।'' 

Bollywood Tadka

ईशा ने बताया है कि उन्हें ये सोचकर गुस्सा आता है कि आज भी महिलाओं को समानता के अधिकार के लिए लड़ना पड़ रहा है।

Bollywood Tadka

आपको बता दें कि पिछले दिनों ईशा फिल्म बादशाहों में नज़र आई थीं. इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर ठीकठाक कमाई की थी।

Bollywood Tadka

अब ईशा की इन तस्वीरों ने इंटरनेट पर सनसनी मचा रखी है। इस बिकिनी तस्वीर में ईशा बहुत ही सेक्सी नज़र आ रही हैं।

Bollywood Tadka


 

:

Esha guptaGq photoshootbikini

loading...