main page

बिना ब्रा के ईशा ने पहनी एेसी ड्रैस कि लोगों ने दे डाली सारे कपड़े उतारने की सलाह

Updated 01 February, 2018 05:37:19 PM

ब्रांड विजन अवॉर्ड्स 2018 का आयोजन हाल ही में मुंबई में किया गया। इस इवेंट में बॉलीवुड के कई स्टार्स पहुंचे। इवेंट के दौरान सबको एक्स्ट्रा ऑर्डिनरी अवार्डस के साथ सम्मानित किया गया। वहीं एक्ट्रैस ईशा गुप्ता भी इसी इवैंट में पहुंची। इस दौरान उन्होंने ऑफ शोल्डर गाउन पहना था। उनके गाउन में फ्रंट कट भी जिसमें से उनके क्लीवेज साफ नजर आ रहे थे।

मुंबई: ब्रांड विजन अवॉर्ड्स 2018 का आयोजन हाल ही में मुंबई में किया गया। इस इवेंट में बॉलीवुड के कई स्टार्स पहुंचे। इवेंट के दौरान सबको एक्स्ट्रा ऑर्डिनरी अवार्डस के साथ सम्मानित किया गया। वहीं एक्ट्रैस ईशा गुप्ता भी इसी इवैंट में पहुंची। इस दौरान उन्होंने ऑफ शोल्डर गाउन पहना था।

Bollywood Tadka

उनके गाउन में फ्रंट कट भी जिसमें से उनके क्लीवेज साफ नजर आ रहे थे। यूं मानों कि उन्होंने अपनी ड्रैस के नीचे ब्रा नहीं पहनी थी। इन तस्वीरों को उन्होंने सोशल साइट इंस्टा पर भी शेयर किया हैं। जहां वह ट्रोल हो गई हैं। तस्वीरों पर कई लोगों ने उनकी काफी आलोचना भी की। कपड़ों को लेकर भद्दे-भद्दे कमेंट किए गए। एक यूजर्स ने यहां तक लिख दिया कपड़े ही उतार दो। 

Bollywood Tadka

बता दें कि ईशा साल 2007 में मिस इंडिया रह चुकी हैं। इसके बाद साल 2012 में उन्होंने फिल्म जन्नत 2 से बॉलीवुड में कदम रखा। ईशा आखिरी बार बड़े पर्दे पर फिल्म कमांडो 2 में नजर आई थी। फिल्म में ईशा निगेटिव रोल में थी।

Bollywood Tadka

:

esha guptatrolled

loading...