main page

बिना ब्रा के ईशा गुप्ता ने पहनी इतनी सेक्सी ड्रैस, साफ नजर आया किलर फिगर

Updated 31 January, 2018 05:17:46 PM

ब्रांड विजन अवॉर्ड्स 2018 का आयोजन हाल ही में मुंबई में किया गया। इस इवेंट में बॉलीवुड के कई स्टार्स पहुंचे। इवेंट के दौरान सबको एक्स्ट्रा ऑर्डिनरी अवार्डस के साथ सम्मानित किया गया। इस इवेंट में ईशा गुप्ता, सुनिल ग्रोवर, स्वरा भास्कर, शिल्पा शेट्टी कुंद्रा, वाणी कपूर अन्य सितारों ने शिरकत की। वैसे ह

मुंबई: ब्रांड विजन अवॉर्ड्स 2018 का आयोजन हाल ही में मुंबई में किया गया। इस इवेंट में बॉलीवुड के कई स्टार्स पहुंचे। इवेंट के दौरान सबको एक्स्ट्रा ऑर्डिनरी अवार्डस के साथ सम्मानित किया गया।

Bollywood Tadka

इस इवेंट में ईशा गुप्ता, सुनिल ग्रोवर, स्वरा भास्कर, शिल्पा शेट्टी कुंद्रा, वाणी कपूर अन्य सितारों ने शिरकत की। वैसे हमारी बॉलीवुड इंडस्ट्री में कई इवेंट और अवॉर्ड फंक्शन करवाए जाते हैं। जहां पर स्टार्स अपने स्टाइलिश और ग्लैमरस लुक के साथ रेड कार्पेट पर उतरते हैं। वैसे कोई इवेंट हो यां फिर अवॉर्ड फंक्शन सभी स्टार्स एक दूसरे से बेहतर दिखने की कोशिश करते हैं। 

Bollywood Tadka

इस इवेंट के बारे में बात करें तो ईशा गुप्ता बेहद सेक्सी अवतार में नजर आईं। उन्होंने ऑफ शोल्डर गाउन पहना था। उनके गाउन में फ्रंट कट भी जिसमें से उनके क्लीवेज साफ नजर आ रहे थे। यूं मानों कि उन्होंने अपनी ड्रैस के नीचे ब्रा नहीं पहनी थी।

Bollywood Tadka

जब वह रेड कार्पेट पर उतरी तो सबकी निगाहें उनके किलर फिगर पर ही टिकी रह गईं। उनका कातिलाना अंदाज फैंस के दिलों की धड़कनें बढ़ा देने वाला था। हर बार की तरह ईशा की कातिलाना अदाएं देखकर सब हैरान रह गए। अवार्डस के दौरान ईशा और शिल्पा एक दूसरे के साथ बातें करते और तस्वीरें खिंचवाती हुई नजर आईं।

Bollywood Tadka

बता दें कि इवेंट में आदित्य चोपड़ा की फिल्म की एक्ट्रेस रहीं वाणी कपूर ब्लैक कलर की हॉट ड्रेस में नजर आईं। उनकी ये ड्रेस बैकलेस थी। शिल्पा शेट्टी व्हाइट कलर के आउटफिट में गॉर्जियस लुक में स्पॉट हुई। 

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

:

Esha guptabrand vision awards 2018shilpa shetty kundravani kapoor

loading...