main page

सीरियल 'ये है मोहब्बतें' में आने वाले नए ट्विस्ट से भड़के लोग, बोले- 'बंद करो इसे'

Updated 27 May, 2018 09:22:49 AM

फेमस टीवी सीरियल ''ये है मोहब्बतें'' को लोग सोशल मीडिया पर बंद करने की मांग कर रहे हैं। इसी के चलते ट्विटर पर #EndYHM हैशटेग ट्रेंड कर रहा हैं। इन सबके बावजूद शो की प्रोड्यूसर एकता कपूर ने पीछे ना हटते हुए यूजर्स को करारा जवाब दिया है।

मुंबई: फेमस टीवी सीरियल 'ये है मोहब्बतें' को लोग सोशल मीडिया पर बंद करने की मांग कर रहे हैं। इसी के चलते ट्विटर पर #EndYHM हैशटेग ट्रेंड कर रहा हैं। इन सबके बावजूद शो की प्रोड्यूसर एकता कपूर ने पीछे ना हटते हुए यूजर्स को करारा जवाब दिया है। 

एकता ने अपने ट्विटर अकाउंट पर साफ-साफ कह दिया है कि अगर शो पसंद नहीं है तो देखना बंद कर दें, क्योंकि शो की कहानी ऑडियंस के मुताबिक कभी नहीं होती, एकता आगे लिखती हैं कि ' मैं अपने दोस्तों से यह बात कहना चाहती हूं कि #EndYHM को ट्रेंड ना करें चाहे आप शो देखना बंद कर दें, उन्होंने यह भी लिखा कि वह अपनी ऑडियंस से प्यार करती हैं और उनकी राय का सम्मान भी करती हैं, लेकिन क्रिएटिव एक्सपर्ट रेटिंग्स और टीवी के रूल्स के मुताबिक ही काम करते हैं, ये शो हर एक फैन ग्रुप्स के लिए है।'

 


दरअसल, इस शो को बंद करने की पीछे की वजह में मौजूदा कहानी के मुताबिक इश्तिा को अपने ही बेटे का मर्डर करते हुए दिखाया जा रहा है जो दर्शकों को बिल्कुल भी पसंद नहीं आ रहा है और तो और इस शो में आठ महीने का लीप भी दिखाया गया है। बस इसी उधेड़बुन से परेशान दर्शकों ने इसे बंद करने की मांग कर डाली है। 

:

Yeh Hai MohabbateinFansekta kapoortwistleap

loading...