main page

ईद पार्टी में आमिर की रियल बेटी से ज्यादा ऑनस्क्रीन बेटी के लुक का चला जादू, देखें तस्वीरें

Updated 04 September, 2017 04:29:00 PM

बॉलीवड इंडस्ट्री में सभी स्टार्स त्सोहारों को बड़े धूमधाम के साथ मनाते हैं।

मुंबई: बॉलीवड इंडस्ट्री में सभी स्टार्स त्योहारों को बड़े धूमधाम के साथ मनाते हैं। इसके अलावा वह अपनी फोटोज भी सोशल साइट पर शेयर करते हैं।

Bollywood Tadka

कुछ ऐसा ही ईद के मौके पर देखने को मिला एक्टर आमिर खान ने हाल ही में ईद के त्योहार को सैलिब्रेट किया जहां उनकी दोनों बेटियां पहुंची। 

Bollywood Tadka

इस पार्टी में उनकी रियल लाइफ बेटी इरा खान के साथ-साथ ऑनस्क्रीन बेटी का किरदार निभा चुकीं एक्ट्रैस फातिमा सना शेख भी नजर आईं। ईद के मौके पर दोनों बेटियों ने आमिर के घर हुई ईद की पार्टी में चार चांद लगा दिए। इस दौरान फातिमा जहां सिंपल साड़ी पहने तो वहीं इरा खान भी लहंगा चोली पहने नजर आईं। दोनों काफी ग्लैमरस लुक में नजर आईं।

Bollywood Tadka

दोनों एक साथ कैमरे के सामने पोज देती नजर आईं। वह काफी खुश लग रही थी। दोनों की बॉन्डिंग बहनों की ही तरह दिख रही थी। ईद के इस सैलिब्रेशन में इरा और फातिमा ने साथ में खूब एन्जॉय किया। दोनों ने साथ में सैल्फी भी ली।

Bollywood Tadka

फातिमा ने इन तस्वीरों को ट्विटर पर भी शेयर किया है। इरा आमिर की पहली पत्नी रीना दत्त की बेटी हैं जबकि फातिमा ने फिल्म 'दंगल' में गीता फोगाट का किरदार निभाया था। ईद की पार्टी में ज्यादातर समय दोनों साथ में रहीं। 

Bollywood Tadka

बता दें कि इसके अलावा आमिर खान की दूसरी पत्नी किरण राव ने भी ईद पर फैन्स को हाथ-हिलाकर ईद की शुभकामनाएं दी। ईद के मौके पर आमिर की दूसरी पत्नी यानि किरण राव और बेटे आजाद भी साथ में दिखाई दिए। किरण ने इस दौरान काले रंग की साड़ी पहनी हुई थी। वहीं आमिर और आजाद साधारण कुर्ते-पजामे में दिखाई दिए।

Bollywood Tadka

ईद पर अकेली इरा ही नहीं पहुंची थी, बल्कि उनके साथ उनका भाई जुनैद भी आमिर के घर पहुंचे.। इरा और जुनैद ने आमिर और अपनी सौतेली मां किरण राव के साथ भी फोटो भी खिंचवाए।

 

 

Bollywood Tadka

 

 

:

fatima sheikhIra Khanaamir khankiran raooccasion of eid

loading...