main page

बीच से लेकर बैडरूम तक 'आमिर की बेटी' ने दिखाई हॉट अदाएं!! देखें तस्वीरें

Updated 08 June, 2017 04:43:06 PM

फिल्म ''दंगल'' में आमिर खान की बेटी के किरदार से फेम पाने वाली फातिम सना शेख का हाल ही में एक फोटोशूट सामना आया है। उन्होंने एक फैशन मैगजीन के

मुंबई  फिल्म 'दंगल' में आमिर खान की बेटी के किरदार से फेम पाने वाली फातिमा सना शेख का हाल ही में एक फोटोशूट सामने आया है। उन्होंने एक फैशन मैगजीन के लिए शूट किया। फातिमा ने मैगजीन के लिए बीच साइड पर फोटोज क्लिक करवाएं हैं।

Bollywood Tadka

सभी फोटोज में उनका ग्लैमरस लुक देखने को मिल रही है। कुछ फोटोज में वे बीच साइड पर बिकिनी में चेयर पर बैठी दिख रही हैं तो कुछ फोटोज में वे बेड पर लेटी नजर आ रही हैं। शूट के कुछ एक फोटो ब्लैक एंड व्हाइट भी हैं। लेकिन उनका बिकनी पहनना उनके कुछ फॉलोअर्स को पसंद नहीं आया। उनके मुस्लिम होने को आधार बनाकर उनकी इस तरह पिक्चर अपलोड करने पर आलोचना की गई।

Bollywood Tadka

बता दें कि 'दंगल गर्ल' फातिमा कई बॉलीवुड और साउथ इंडियन फिल्मों में काम कर चुकी हैं। शाहरुख खान-जूही चावला स्टारर 'वन टू का फोर', 'तहान', 'बिट्टू बॉस', 'आकाशवाणी' जैसी फिल्मों के साथ वे टीवी शो 'अगले जन्म मोहे बिटिया ही कीजो' में दिखी हैं। एक्ट्रैस और डांसर के साथ फातिमा का इंटरेस्ट फोटोग्राफी में भी है। 

Bollywood Tadka

बता दें कि वे आमिर खान के साथ दोबारा फिल्म ठग्स ऑफ हिंदुस्तान में नजर आएंगी, जिसकी शूटिंग इन दिनों यूरोप में चल रही है।

Bollywood Tadka

:

fatima sana shaikhphotoshootDangal

loading...