main page

अक्षय कुमार और रजनीकांत की फिल्म '2.0' के ट्रेलर की रिलीज डेट आई सामने

Updated 08 September, 2017 02:15:18 PM

अभिनेता रजनीकांत की आने वाली फिल्म 2.0 आने वाले समय में भारतीय सिनेमा का इतिहास बदल सकती है।

मुंबई: अभिनेता रजनीकांत की आने वाली फिल्म 2.0 आने वाले समय में भारतीय सिनेमा का इतिहास बदल सकती है। इन दिनों यह फिल्म काफी सुर्खियों में बनीं हुई है।  हाल ही में यह खबर आई थी कि यह फिल्म अगले साल 25 जनवरी को रिलीज की जाएगी। अब खबर यह आ रही है कि इस फिल्म का ट्रेलर इसी साल दिसंबर में रिलीज किया जाएगा। 

सूत्रों के मुताबिक सबसे पहले इस फिल्म का ऑडियो इसी साल अक्टूबर में दुबई में रिलीज किया जाएगा। उसके बाद फिल्म का टीजर हैदराबाद में नवंबर को और फिर फिल्म का ट्रेलर चेन्नई में दिसंबर को रिलीज किया जाएगा। खबरों के अनुसार जिस दिन इस फिल्म को रिलीज किया जाएगा, उसी दिन सिद्धार्थ मल्होत्रा की फिल्म 'अय्यारी' भी रिलीज होगी और यह फिल्म सिद्धार्थ की फिल्म के साथ क्लैश होगी।

बता दें कि सिद्धार्थ की फिल्म 'अय्यारी' नीरज पांडे की फिल्म है। फिल्म इंडस्ट्री में नीरज पांडे और अक्षय कुमार दोनों की बॉन्डिंग काफी अच्छी है और नीरज पांडे की वजह से ही अक्षय सीरियस सिनेमा और देशभक्ति फिल्मों के सुपरस्टार बने हैं। हालांकि, पहले खबर थी कि अक्षय कुमार की यह फिल्म नीरज पांडे की फिल्म के साथ क्लैश नहीं होगी, लेकिन रिपोर्ट्स के मुताबिक सिद्धार्थ ने कुछ दिनों पहले ही इसके क्लैश की बात की है।
 

:

RajinikanthAkshay Kumar2.0

loading...